Follow Us On Goggle News

Internet Ban in Bihar: बिहार में इंटरनेट पर बंद, फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्वीटर समेत 22 एप्स पर तीन दिन मैसेज-फोटो-वीडियो बैन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Internet Ban in Bihar: बिहार में 18 जून को बंद से पहले राज्य सरकार ने 12 जिलों में इंटरनेट पर लगाम लगाते हुए फेसबुक, ट्वीटर, व्हाट्सएप समेत 22 साइट और एप्स पर अगले तीन दिन तक किसी तरह का मैसेज आना-जाना बैन कर दिया है। इस दौरान यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड को भी रोक दिया गया है। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने इंटरनेट के जरिए मैसेज के लेन-देन को रोकने का यह आदेश जारी किया है।

 

जिन जिलों में यह रोक प्रभावी रहेगी उनमें कैमूर, भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण जिला शामिल है।

 

photo6154268178017005593 1 Internet Ban in Bihar: बिहार में इंटरनेट पर बंद, फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्वीटर समेत 22 एप्स पर तीन दिन मैसेज-फोटो-वीडियो बैन.

बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में विरोध प्रदर्शन के बीच उपद्रवियों ने विक्रमशिला ट्रेन को पूरी तरह बर्बाद कर कर दिया। उपद्रवी माचिस लेकर स्टेशन पर पहुंचे थे। स्टेशन के ही प्लेटफॉर्म संख्या दो के नजदीक की दुकान से कुछ छात्रों ने माचिस खरीदी और पहले एसी थर्ड टियर के शीट और उसमें रखे चादर-तकिया को आग के हवाले कर दिया। एसी बोगी होने के कारण आग तेजी से पकड़ गया और एक-एक कर विक्रमशिला की 23 बोगियां धधक उठी।

यह भी पढ़ें :  Bihar Nagar Nigam Voter List: नगर निगम में वार्ड गठन का काम पूरा, अब बनेगी मतदाता सूची.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page