Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : मुंगेर में आंख और नाखून निकाल कर मासूम की हत्या, परिजन ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां पर आए दिन हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जाता है. एक बार फिर से मुंगेर में एक बच्ची की नृशंस हत्या की गयी है. चाकू से उसपर कई वार किया गया है.

बिहार के मुंगेर जिले में खौफनाक वारदात (Heinous Murder) को अंजाम दिया गया है. दरिंदों ने एक 8 वर्षीय बच्ची की (child murder) आंख और नाखून अलग कर मासूम की नृशंस हत्या (Brutal Murder) कर दिया. परिजनों ने आरोपी पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बुधवार की दोपहर मछली मारने के लिए लोग नाव से गंगा में जा रहे थे. इसी क्रम में अपने पिता के पीछे-पीछे बच्ची नाव तक पहुंची गई और 5 रुपये की जिद करने लगी. इस दौरान बच्ची के पिता ने बेटी को घर जाने को कहा, जहां बच्ची नाव से उतरकर घर चली गई. परिजनों ने बताया कि रात में जब हम सब घर आए तो बच्ची घर में नहीं थी. काफी खोज की गई लेकिन वो नहीं मिली.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking : दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने मिली की धमकी, बढ़ाई गयी एयरपोर्ट की सुरक्षा.

इसके बाद आज सुबह बच्चों ने सूचना दिया कि भट्ठा के पास बच्ची की डेथ बॉडी पड़ी हुई है. सभी लोग भागे-भागे लाश के पास गए. जहां देखा बच्ची की दाई आंख निकली हुई थी और हाथों के नाखून को भी अलग कर दिया गया था. साथ ही शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है. इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मुंगेर सदर एसडीपीओ नंद जी प्रसाद ने बताया कि 8 वर्षीय मासूम की लाश बरामद हुई है. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस दुष्कर्म के बिंदुओं पर भी पोस्टमार्टम करा रही है. उन्होंने कहा कि मृतक मासूम के पिता की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध सफियाबाद ओपी में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. हम लोग घटना की जानकारी ले रहे हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page