Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : बिहार में नलजल योजना का काम कर रहे हैदाराबाद के इंजीनियर का अपहरण, पुलिस ने किया सकुशल बरामद.

इस पोस्ट को शेयर करें :

नलजल योजना का काम कर रही हैदराबाद की एक कंपनी के इंजीनियर का अपहरण किए जाने से सोमवार की रात पुलिस महकमे की बेचैनी बढ़ गयी। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए सोमवार की रात ही इंजीनियर को सकुशल बरामद कर लिया गया.

बिहार में नलजल योजना का काम कर रही हैदराबाद की एक कंपनी के इंजीनियर का अपहरण किए जाने से सोमवार की रात पुलिस महकमे की बेचैनी बढ़ गयी। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए सोमवार की रात ही इंजीनियर को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। अपहरणकर्ता नलजल योजना का काम करने वाला पेटी कांट्रैक्टर बताया गया है।

हैदराबाद की इनभामेंट कंपनी का मधेपुरा और अररिया जिले में नलजल योजना का काम चल रहा है। कंपनी के इंजीनियर विजयवाड़ा निवासी डेविड अभिषेक नलजल योजना का काम देख रहे हैं। सोमवार को वे सिंहेश्वर स्थित पीएचईडी आईबी में रुके थे। सोमवार को दिन के करीब तीन बजे उनका चौपहिया वाहन कब्जे में लेने के साथ ही अपराधियों ने इंजीनियर और उसके चालक का अपहरण कर लिया। इस बीच इंजीनियर के किसी शुभ चिंतक ने हैदराबाद में कंपनी के वरीय अधिकारी को सूचना दी। हैदराबाद के एसपी घटना से अवगत होते ही मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार को घटना की सूचना दी।

यह भी पढ़ें :  Love in Train : चलती ट्रेन में युवती को TTE से हुआ प्यार, फिर दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, अब मामला पंहुचा थाना.

मोबाइल लोकेशन पर पुलिस ने अपहरणकर्ता को दबोचा : एसपी के निर्देश इंजिनियर का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया गया। इंजीनियर के मोबाइल का अंतिम लोकेशन सदर थाना के साहुगढ़ गांव में पाया गया। एसडीपीओ अजय नारायण यादव, सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, सिंहेश्वर थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी, एसआई रामेश्वर साफी ने शहर से लेकर पड़ोसी जिले के सभी रास्ते पर चौकसी बढ़ा दी। पुलिस साहुगढ़ गांव में दबिश दी।

अपहरणकर्ता का पता चलने के बाद दबाव बनाने के लिए उसक पिता को हिरासत में लिया गया। इस बीच मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने सोमवार की रात मधेपुरा शहर से इंजीनियर को बरामद कर लिया। साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि अपहरणकर्ता की पहचान सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गांव निवासी महेश प्रसाद यादव का पुत्र शशिराज उर्फ मन्नू के रूप की गयी है।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page