Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : धर्म परिवर्तन के लिए यूपी के कन्नौज से भगाकर लाई गई लड़की सहरसा में बरामद, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती.

इस पोस्ट को शेयर करें :

धर्म परिवर्तन के लिए बहला फुसलाकर यूपी के कन्नौज से भगाकर लाई गई लड़की सहरसा में बरामद हुई। रेल पुलिस ने रविवार की देर रात उसे सहरसा स्टेशन के प्लेटफार्म दो पर अकेला देखकर थाना में लाया।

बिहार के सहरसा रेल पुलिस ने रविवार की देर रात स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या – दो पर अकेली लड़की को देखकर थाना में लाया। रेल थाना में पूछताछ में उसने एक मोबाइल नंबर दिया जिस पर आने की बात कहने वाले युवक का नंबर स्विच ऑफ आने लगा। उसके बाद रेल थानाध्यक्ष ने लड़की से परिजन का नंबर लेकर कॉल करते उन्हें जानकारी दी। उसके बाद उसके परिजन तिर्वा थाना की पुलिस के साथ पहुंचे। रेल थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि 18 वर्षीय लड़की को उनके माता सहित अन्य परिजनों और तिर्वा थाना के कर्मियों के सुपुर्द किया गया है।

यूपी के कन्नौज के खिम्मापूर्वा गांव से लड़की के परिजन सूचना देने के बाद आए थे। उन्होंने कहा कि परिजनों से पता चला 29 जुलाई को लड़की का अपहरण किए जाने की रिपोर्ट कन्नौज के कोतवाली तिर्वा थाना में दर्ज कराई गई थी। लड़की के अपहरण का आरोप अज्ञात युवक पर लगाया गया था।

यह भी पढ़ें :  Vigilance Department Complain Number | इस नंबर पर करें घूसखोरी की शिकायत, 24 घंटे के अंदर होगी कार्यवाही : बिहार सरकार निगरानी विभाग | Nigrani Vibhag

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में लड़की ने किसी मुस्लिम युवक के द्वारा बहला फुसलाकर लाने की बात कही है। मामला धर्म परिवर्तन कराने का लगता है। अग्रिम कार्रवाई के लिए सोमवार को लड़की को तिर्वा थाना के पुलिसकर्मियों और उनके परिजन के सुपुर्द किया गया है।

फेसबुक के जरिए युवक के संपर्क में आई थी : फेसबुक के जरिए लड़की दूसरे समुदाय के युवक के संपर्क में आई थी। सोशल साइट्स के जरिए ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी और 29 जुलाई को लड़की को बहला फुसलाकर लेकर वह फरार हो गया। लड़की ने रेल पुलिस को पूछताछ में बस इतना बताया कि यूपी से कैसे बिहार के सहरसा पहुंच गए पता नहीं। उसे लाने वाले युवक का क्या नाम है और कहां का है उसने नहीं बताई।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page