Follow Us On Goggle News

LIVE VIDEO : राघोपुर अंचल कार्यालय में दो गुटों में जमकर चली कुर्सियां, ऑफिस छोड़कर भागे CO साहब.

इस पोस्ट को शेयर करें :

LIVE VIDEO : राघोपुर अंचल कार्यालय के बाहर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. अंचल कार्यालय अभी अस्थायी तौर पर पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति में शिफ्ट किए गए हैं.

LIVE VIDEO : राघोपुर के अंचल कार्यालय (Raghopur Block Office) के बाहर दो गुटों बीच जमकर मारपीट (Fight between two groups) हुई. मामले को बिगड़ता देखकर सीओ सहित अन्य कर्मचारी कार्यालय छोड़कर फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बता दें कि राघोपुर अंचल कार्यालय मालसलामी थाना क्षेत्र के दीदारगंज स्थित बाजार समिति में अस्थायी तौर पर शिफ्ट किया गया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि राघोपुर प्रखंड के मोहनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया शिवसागर राय और वर्तमान मुखिया मंटू सिंह के लोगों के बीच मारपीट हुई है. इस दौरान जमकर कुर्सीबाजी भी हुई है. इस क्रम में कार्यालय की सारी कुर्सियां टूट गई है. मारपीट और कुर्सीबाजी में कई लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें :  Good News : दिवाली से पहले CM नीतीश कुमार ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा, मंत्रिपरिषद की बैठक में लिए कई निर्णय.

पूर्व मुखिया शिवसागर राय ने कहा कि – “राघोपुर में बाढ़ आने के कारण प्रखंड कार्यालय को बाजार समिति में शिफ्ट किया गया है. हमारे पंचायत में भी बाढ़ आई है. हमलगों ने सीओ से नाव की मांग की थी, जिसे लेकर हम कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन इसी बीच मौजूदा मुखिया मंटू राय और उसके समर्थकों ने कार्यालय के बाहर हमारे लोगों को पीटना शुरू कर दिया. इसमें कई लोग घायल हो गए हैं. उनका निजी मेडिकल हॉल में इलाज कराया जा रहा है.”

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )

स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व मुखिया और मौजूदा मुखिया के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. दोनों ही तरफ से खूब कुर्सीबाजी हुई है. दोनों ही पक्षों के लोग घायल हुए हैं. सूचना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत कराया और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि गंगा नदी में आई उफान के कारण राघोपुर सहित कई इलाकों में बाढ़ आई हुई है. कटरा बाजार प्रांगण में सैकड़ों लोगों ने शरण ले रखा है. लोगों के लिए राहत कार्य बाधित नहीं हो, इसलिए प्रखंड कार्यालय को बाजार समिति में शिफ्ट किया गया है, जहां मारपीट की इस घटना को अंजाम दिया गया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page