Follow Us On Goggle News

Facebook पर CM नीतीश, ललन और उपेन्द्र कुशवाहा के खिलाफ अभद्र पोस्ट, JDU नेता ने दर्ज कराई FIR.

इस पोस्ट को शेयर करें :

गोपालगंज में जेडीयू नेता सह प्रखंड अध्यक्ष विंदा सिंह कुशवाहा ने एक युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मिरगंज थाने में FIR दर्ज कराई है.

बिहार के गोपालगंज में जेडीयू नेता ( JDU ) ने एक युवक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. युवक पर आरोप हैं कि उसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) के खिलाफ सोशल साइट्स फेसबुक ( Facebook ) पर अभद्र पोस्ट शेयर किया है.

मीरगंज थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार, नदवां गांव के रहने वाले अरविंद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की है.

जेडीयू नेता सह प्रखंड अध्यक्ष विंदा सिंह कुशवाहा के अनुसार, पोस्ट शेयर करने के बाद लोगों के रिएक्शन आने लगे. जिस कारण स्थानीय लोगों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है. फिलहाल आईटी एक्ट ( IT ACT ) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पूरे मामले की जांच मीरगंज थाने के इंस्पेक्टर को जांच की जिम्मेदारी दी गई है. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : कटिहार में फाइनांस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्टल सटा लूट लिए 10 लाख रुपए.

गौरतलब है कि बिहार में नेताओं के खिलाफ पहले भी अभद्र टिप्पणी की जाती रही है और मामले में पुलिस कार्रवाई भी करती है. बता दें कि हाल ही में बिहार सरकार ने एक आदेश जारी किया था. इसमें कहा गया था कि इंटरनेट मीडिया से सरकार, मंत्रीगण, सांसद, विधायक एवं सरकारी पदाधिकारियों के संबंध में आपत्तिजनक या अभद्र टिप्पणियां साइबर अपराध की श्रेणी में आएंगी. ऐसा करने पर जेल की हवा भी खानी पड़ेगी.

इस बाबत राज्य के मुख्य सचिव, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव और राज्य के पुलिस महानिदेशक को ये आदेश जारी किया गया था. आदेश जारी होने के बाद बिहार में जमकर सियासत भी हुई थी. नीतीश सरकार के आदेश के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page