Follow Us On Goggle News

Dirty Video Viral: खेत में लड़की के साथ तीन युवकों ने किया गंदा काम, डर्टी वीडियो को किया वायरल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Dirty Video Viral: बिहार के गोपालगंज में एक किशोरी के तीन लड़कों ने गंदा काम किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। खबर के मुताबिक जिले के भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना का एक वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद तीन युवकों के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपित फरार बताए जा रहे हैं।

गंदे काम का बनाया वीडियो : Dirty Video Viral

जानकारी के अनुसार, भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय किशोरी अपने घर के पास ही मक्के के खेत के तरफ गई थी। इसी बीच तीन युवकों ने उसका मुंह दबा कर उसे पकड़ लिया। इस दौरान तीनों युवकों ने किशोरी को मक्के के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान एक युवक सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बना रहा था। घटना के अंजाम देने के बाद युवकों ने लड़की को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। सहमी लड़की व उसके परिवार वाले युवकों के जुल्म चुपचाप सहते रहे।

यह भी पढ़ें :  Bihar Politics : JDU सांसद का बड़ा बयान, केंद्र सरकार नहीं कराएगी तो बिहार में CM नीतीश कराएंगे जातीय जनगणना.

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप : Dirty Video Viral

इसी दौरान उनलोगों ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस के हाथ यह वीडियो लग गया। पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज करते हुए स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरौना गांव के राघव मांझी, लुहसी गांव का आशिक मंसूरी, पियरौटा गांव के संदीप कुमार के खिलाफ प्राथमिकी की। इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार मामले की जांच करने के साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रहे हैं। सूत्रों की मानें तो सामाजिक स्तर पर मामले को दबाने का प्रयास भी किया गया। Dirty Video Viral


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page