Follow Us On Goggle News

Crime News : मुजफ्फरपुर के युवक की दिल्ली में हत्या, गांव के ही युवकों पर आरोप.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Muzaffarpur youth murdered in Delhi : मुजफ्फरपुर के युवक की दिल्ली में हत्या कर दी गई. पुलिस ने झाड़ियों से उसका शव बरामद किया. शव जब उसके गांव पहुंचा तो परिजनों ने साथ काम करने वाले दो मजदूरों पर ही हत्या का आरोप लगा है. दोनों आरोपी युवक फरार हैं.

 

Crime News : मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र (Siwaipatti police station area of ​​Muzaffarpur district) के घोसौत के रहने वाले एक युवक की दिल्ली में हत्या कर लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया (Muzaffarpur youth murdered in Delhi). दिल्ली की पुलिस ने शव बरामद किया. छानबीन करने पर युवक की पहचान सुनील सहनी (25) के रूप में हुई. बुधवार को उसका शव दिल्ली से गांव में पहुंचा. परिजन शव देखते ही चीत्कार करने लगे. गांव में कोहराम मच गया. परिजनो ने साथ काम करने वाले गांव के दो मजदूरों पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें :  Big News : नितीश सरकार का बड़ा फैसला ! अब शराब पीकर पकड़े जाने पर नहीं जाना होगा जेल, जानिए नया नियम.

 

एक माह पहले ही गया था दिल्ली : सुनील के पिता लखिन्द्र सहनी ने बताया कि वह एक महीने पहले ही दिल्ली गया था. वहां पर मजदूरी करता था. गांव के दो युवक भी उसके साथ काम करते थे. रविवार को आखिरी बार सुनील की बात उसकी पत्नी से मोबाइल पर हुई थी. उस समय वह खाना खा रहा था. इसी के दूसरे दिन उसके मौत की खबर आई. उन लोगों ने बताया कि जब दिल्ली गए तो वहां उसके साथ काम करने वालों से पूछताछ की.

 

दोनों आरोपी युवक हैं फरार : उन्हीं लोगों ने बताया दो युवकों के साथ उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. आशंका जताई कि इसी विवाद के कारण दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी होगी. दोनों आरोपी युवक घटना के बाद से फरार हैं. मृतक की पत्नी ने भी बताया कि दोनों ने उसके पति को पहले धमकी भी दी थी. कहा था कि सुनील का लाश गिरा देंगे. दोनों गांव के ही रहने वाले हैं. हत्या के बाद से फरार हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page