Follow Us On Goggle News

Road Accident: गया में भीषण हादसा, कंटेनर ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, 2 की मौत, 6 पुलिसकर्मी घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के लेबुआ गांव के पास एक कंटेनर ने बंगाल पुलिस के वाहन में टक्कर मार दिया. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि कुल 6 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं.

बिहार के गया (Gaya) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. जहां एक कंटेनर ने पुलिस वाहन में जबरदस्त टक्कर मार दिया. इस घटना में वाहन सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट आई है. जिसमें से 4 की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

घटना आमस थाना क्षेत्र (Amas Police Station) के जीटी रोड संख्या-2 के लेम्बुआ गांव के समीप की है. घटना के संबंध में आमस थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि बंगाल पुलिस एक फरार प्रेमी-प्रेमिका की बरामदगी के लिए यूपी के वाराणसी में छापेमारी की थी.

बंगाल पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को लेकर मिदनापुर जिला लौट रही थी. इसी क्रम में लेम्बुआ गांव के समीप अनियंत्रित कंटेनर ने बंगाल पुलिस के वाहन को टक्कर मार दिया. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन पलट गए.

यह भी पढ़ें :  Bihar Floods : कोशी नदी की तेज धार में बहे चार युवक, तीन को किया गया रेस्क्यू, एक की तलाश जारी.

घटना की जानकारी के बाद आमस पुलिस ने बंगाल पुलिस के जवानों और वाहन में सवार अन्य घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया. वहीं इलाज के दौरान बंगाल पुलिस के वाहन चालक तपोन बेरा और लड़की के चाचा बापी चबरी की मौत हो गई. बंगाल पुलिस के 6 पुलिसकर्मी घायल हैं. जिसमें 4 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page