Follow Us On Goggle News

बिहार में Unlock-5 से पहले सीएम नीतीश ने पांच जिलों का किया दौरा, कोविड प्रोटोकॉल और बाढ़ की स्थिति का लिया जायजा

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार में Unlock-5 से पहले सीएम नीतीश ने पांच जिलों का किया दौरा, मुख्यमंत्री ने पने भ्रमण के क्रम में देखा कि लोग मास्क लगाने को लेकर कितने जागरूक हैं. अलग-अलग स्थलों पर सामाजिक दूरी का पालन हो रहा है या नहीं.

कोरोना की वजह से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे समय से क्षेत्र का दौरा नहीं कर रहे थे. लेकिन, मंगलवार को अनलॉक-5 से पहले उन्होंने लंबे समय के बाद अलग-अलग जिलों का भ्रमण कर कोविड प्रोटोकॉल के पालन का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने गांधी सेतु होते हुए पटना और वैशाली जिले से इसकी शुरूआत की और समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्रों का भी जायजा लिया.

मुख्यमंत्री ने मीडिया से नहीं की बातचीत : मुख्यमंत्री ने अपने भ्रमण के क्रम में देखा कि लोग मास्क लगाने को लेकर कितने जागरूक हैं. अलग-अलग स्थलों पर सामाजिक दूरी का पालन हो रहा है या नहीं. मुख्यमंत्री ने वैशाली जिले में कोविड प्रोटोकॉल के पालन का जायजा लेने के बाद मुसरीघरारी होते हुए समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पूसा होते हुए रेवा घाट पहुंचे इसके बाद सीएम नीतीश छपरा के गरखा, दरियापुर, सोनपुर होते हुए पटना वापस लौटे. इस दौरान उन्होंने कहीं भी मीडिया से बातचीत नहीं की.

यह भी पढ़ें :  Dussehra Festival 2021: विजदशमी पर होती है शस्त्रों की पूजा, जानिए दशहरा पर्व तिथि व शुभ मुहूर्त.

कई मंत्री और अधिकारी रहे साथ : भ्रमण के दौरान शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, अपर मुख्य सचिव पथ निर्माण अमृत लाल मीणा, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह सहित संबंधित जिलों के जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक / पुलिस अधीक्षक भी उपस्थित थे.

Breaking News : बिहार में Unlock-5 पर 4 अगस्त को फैसला, स्कूलों को खोलने पर सरकार लेगी फैसला?


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page