Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : राजधानी पटना में चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्चे को लेकर भागी युवती, पुलिस ने 2 घंटे में बच्चा सहित दबोचा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

पटना पुलिस (Patna Police) ने सोमवार को एक चोरी हुए बच्चे को महज दो घंटे के भीतर बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने एक युवती और एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है.

 

बिहार के राजधानी पटना में पुलिस (Police) ने कोतवाली थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक (R-Block) के नजदीक स्थित एक बैंक के नीचे से गायब बच्चे को महज 2 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया. वहीं, बच्चा चोरी के मामले में पुलिस ने एक बुजुर्ग और एक युवती को गिरफ्तार (Arrested) किया है.

पूरा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के नजदीक का है. जहां मधुबनी जिले से जितेंद्र मलिक अपनी भाभी और मां के साथ किसी काम से बैंक आये थे. जितेंद्र की भाभी और उसकी मां बैंक में पैसा निकालने चली गईं. जितेंद्र कुमार 10 माह के भतीजे को लेकर बैंक के बाहर पेड़ के नीचे बैठ गये. बच्चा वहीं खेल रहा था.

यह भी पढ़ें :  Viral Vedio : प्रेमी के साथ जा रही युवती संग मनचलों ने की छेड़खानी, वीडियो VIRAL होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार.

इसी दौरान उस पेड़ के नीचे एक युवती और एक बुजुर्ग व्यक्ति बाइक से वहां पहुंचे. बच्चे को देखते ही युवती ने अपने पिता को कुरकुरे लाने को कहा. उसके बाद बच्चे को युवती ने कुरकुरे खिलाये. थोड़ी ही देर बाद वह बच्चे को चॉकलेट खिलाने के बहाने पंकज की गोद से लेकर दूर चली गई. काफी देर तक युवती बच्चे को लेकर नहीं लौटी तो जितेंद्र ने बुजुर्ग से उसके बारे में पूछा.

सही जवाब नहीं मिलने पर उसने घटना की सूचना कोतवाली थाने को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया. इसके बाद बुजुर्ग ने बच्चे के दारोगा राय पथ में होने की जानकारी दी.जानकारी मिलते ही पुलिस दरोगा राय पथ इलाके का रुख किया तो गायब हुआ बच्चा एक पेड़ के नीचे अकेला बैठा दिखा. उससे कुछ दूरी पर एक युवती भागती नजर आई. मौके पर मौजूद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें :  Accident : मुजफ्फरपुर में हादसे के बाद चलती बस से कूदकर भागा ड्राइवर, जानिए कैसे बची दर्जनों यात्रियों की जान.

इस घटना की जानकारी देते हुए सिटी एसपी टाउन अम्बरीष राहुल ने बताया कि महज 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया. इस मामले में एक युवती और एक बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि बुजुर्ग की बेटी की शादी के 6 वर्ष हो गए थे और उसे बच्चा नहीं हो रहा था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page