Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : समस्तीपुर में अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के समस्तीपुर में पटोरी अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात पटोरी अनुमंडल क्षेत्र के हलई ओपी इलाके के जोरपुरा गांव की है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन से चार की संख्या में आए अपराधियों ने गल्ला कारोबारी हरे राम चौधरी को उसके घर से बाहर बुलया और घर के सामने ही सड़क पर गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर जब तक परिजन और ग्रामीण कुछ समझ पाते तब तक वारदात को अंजाम देकर सभी अपराधी मौके से फरार हो चुके थे.

इस सनसनीखेज वारदात के बारे में परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि मृतक गल्ला कारोबारी हरे राम चौधरी अपने घर पर कारोबार करता था. जिस वक्त अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त हरे राम चौधरी दूध सेंटर पर दूध पहुंचा कर घर लौटे थे. इसी दौरान बाइक सवार कुछ लोग आए और उन्हें घर से बाहर बुलाया. कुछ देर बातचीत की और फिर इसी क्रम में गोली मार दी.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : सोशल मीडिया पर फेमस होने की शौक ने पहुंचाया जेल, बोली पुलिस- 'हो गइल न जेल,अब कबो न होई बेल'.

अचानक हुई गोलीबारी से लोग सहम गए. जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते सभी अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए पटोरी की तरफ भाग निकले. आनन-फानन में परिजनों ने कारोबारी को पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हत्या की इस वारदात को अपराधियों ने किस वजह से अंजाम दिया है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page