Follow Us On Goggle News

Accident : बिहार में भीषण हादसा, पटना एयरपोर्ट के बाहर तेज रफ्तार बस ने 2 इंडिगो कर्मी को रौंदा, एक की मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पटना एयरपोर्ट के एंट्री गेट नंबर-1 के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें इंडिगो के एक कर्मचारी (indigo Employee) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गई है.

बिहार की राजधानी पटना (Patna) में सड़क हादसे की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में किसी की मौत तो किसी के घायल होने की सूचना मिलती रहती है. ताजा मामला एयरपोर्ट के बाहर का ही है, जहां बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे (Road Accident In Patna) में एक इंडिगो कर्मी की मौत हो गई. जबकि एक महिला कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना पटना एयरपोर्ट के मुख्य द्वार से 100 मीटर पहले एंट्री गेट नंबर-1 के पास की है. जहां इंडिगो (IndiGo) में कार्यरत दो कर्मचारियों को तेज रफ्तार से आ रही बस ने कुचल दिया. इस हादसे में एक इंडिगो कर्मचारी प्रिंस राज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि महिला कर्मचारी लावणी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बिहार में पंचायत का इंसाफ, घर में घुसकर छेड़खानी करने वाले को सुनाई अनोखी सजा.

घटना के वक्त मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस की स्पीड ज्यादा थी. बस गलत साइड में जा रही थी. जिसके कारण यह हादसा हुआ. हादसे में घायल कर्मचारी लावणी कुमारी को फिलहाल पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि आज इंडिगो का 15वां वार्षिक सामारोह कार्यक्रम था. जिसमें दोनों कर्मचारी शामिल होने जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक दोनों कर्मचारी 6:30 वाली शिफ्ट में थे. इस घटना के बाद से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है. वहीं पटना एयरपोर्ट पर भी कर्मचारियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page