Follow Us On Goggle News

Bomb Blast : बिहार में फिर धमाका.. भागलपुर के नाथनगर में कूड़े के ढेर पर रखा बम फटा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bomb Blast in Bhagalpur : एक बार फिर भागलपुर का नाथनगर धमाके से दहल (Bomb Blast In Nathnagar ) उठा. इस बार ब्लास्ट कूड़े के ढेर पर रखे बम से हुआ. बता दें कि भागलपुर में लगातार बम धमाके हो रहे हैं. कई बच्चे इन धमाकों के शिकार हो चुके हैं. पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है लेकिन धमाके रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इससे पहले काजवलीचक मुहल्ले में विस्फोट से 15 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी.

 

Bomb Blast : बिहार का भागलपुर बारूद (Bomb Blast in Bhagalpur) की ढेर पर है. यहां आए दिन कूड़े पर रखे बम बरामद हो रहे हैं या फिर ब्लास्ट हो रहे हैं. एक बार फिर भागलपुर धमाकों से दहल उठा है. इस बार भागलपुर के नाथनगर इलाके के नूरपुर में बम धमाका हुआ है. खबर मिलने तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. लेकिन लगातार धमाकों से कानून व्यवस्था पर सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि बम कूड़े के ढेर पर रखा हुआ था.

यह भी पढ़ें :  Bihar Panchayat Election 2021 : पंचायत चुनाव के रिजल्ट के बाद दो पक्षों में गोलीबारी, 25 राउंड हुई फायरिंग, 1 की मौत.

 

काजीवलीचक धमाके में 15 की हो चुकी है मौत : बता दें कि 3 मार्च को भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र के काजीवलीचक मुहल्ले में ब्लास्ट (Major blast in bhagalpur bihar) होने से पूरा इलाका थर्रा गया था. रात करीब 11 बजे यह ब्लास्ट हुआ और यह इतना जबरदस्त था कि पूरा घर जमींदोज होने के साथ आसपास के घर भी क्षतिग्रस्त हो गए. इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है और दर्जनभर लोग घायल हुए हैं. विस्फोट इतना भीषण था कि इसकी गूंज काफी दूर तक सुनाई पड़ी. घर में भीषण विस्फोट से पूरे शहर में हड़कंप मच गया.

3 मार्च की घटना पर जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने यह बताया कि परिवार के लोगों को पटाखा बनाने का इतिहास रहा है और यह ब्लास्ट भी पटाखा बनाने के दौरान हुआ. इस ब्लास्ट से दो से तीन और घरों के प्रभावित होने की सूचना है. उन्होंने यह भी कहा कि मामले की जांच की जाएगी. इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया है.

यह भी पढ़ें :  Government New Scheme For Workers : फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों एवं कामगारों को सरकार मिलेगी विशेष सुविधा, सरकार करने वाली है यह व्यवस्था.

 

 

विस्फोट कांड की जांच में जुटी ATS: इस विस्फोट की जांच (Bhagalpur blast investigation) की जिम्मेदारी बिहार ATS को दी गयी है. पुलिस मुख्यालय की तरफ से इस घटना की जांच के लिए आदेश जारी कर दिया गया है. जांच दल ने तातारपुर पुलिस से घटना की जानकारी लेकर जांच कर ही रही है कि तभी जिले में ये दूसरी घटना घट गई.

21 फरवरी 2021 को भी मिला था बम : भागलपुर में हुआ यह कोई पहला बम ब्लास्ट नहीं है. इससे पहले भी 21 फरवरी 2021 को रेलवे स्टेशन के पास से बम बरामद किया गया था. जानकारी के अनुसार भागलपुर के नाथ नगर रेलवे स्टेशन पर 21 फरवरी को मिले बम का सेबी से कनेक्शन बताया गया था. क्योंकि उस समय बम के पास एक पर्स भी बरामद हुआ था, जिसमें आतंकी गतिविधियों का जिक्र है था. इस बम का कनेक्शन किन लोगों से है वर्तमान में वह कहां हैं, इसकी भी जांच की जाएगी. उस शक्तिशाली बम को बम निरोधक दस्ता ने डिफ्यूज किया था, जिसमें डेटोनेटर लगे हुए थे.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page