Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : राजद का नीतीश से गठबंधन होगा गठबंधन ? लालू ने दे दिया बड़ा बयान, हनुमान चालीसा विवाद पर भी बोले.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Politics : लालू यादव को बुधवार शाम को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था जिसके बाद वे अपनी बड़ी पुत्री मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया.

 

Bihar Politics :  दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) से डिस्चार्ज होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बिहार में जेडीयू से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इतना ही नहीं लालू ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और हनुमान चालीसा विवाद पर भी बड़ी बाते कहीं। बता दें कि लालू यादव को बुधवार शाम को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था जिसके बाद वे अपनी बड़ी पुत्री मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार, लालू यादव यहां पर अभी कुछ दिनों तक रहेंगे। बताया जा रहा है कि अगले सप्ताह लालू यादव दिल्ली से पटना आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  खुशखबरी! इस दिन आएगी PM Kisan की 10वीं किस्त, सरकार ने जारी की तारीख- ऐसे चेक कर सकेंगे स्टेटस | PM Kisan Samman Nidhi Yojana

क्या नीतीश से गठबंधन होगा? तेजप्रताप ने किया था इशारा :

लालू यादव से पत्रकारों ने जब पूछा कि बिहार में जेडीयू से गठबंधन करेंगे तो लालू यादव ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम अपनी पार्टी को और मजबूत कर रहे हैं। फिलहाल गठबंधन के बारे में हम नहीं सोच रहे। इसके बाद पत्रकारों ने पूछा कि आपके बड़े बेटे तेजप्रताप ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गठबंधन का इशारा किया है। इसपर लालू ने कहा कि वह हमारा बेटा है और बोलने-लिखने की सबको आजादी है लेकिन हम राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तो फैसला हम ही लेंगे न।

 

मंदिर में पढ़िए हनुमान चालीसा – लालू

देश में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद पर लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है। देश को टुकड़ा-टुकड़ा करने का प्रयास है। आप क्यों जा रहे हैं मस्जिद के पास। हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़िए।  लेकिन ये तो परेशान किया जा रहा है कि वे प्रतिक्रिया दें और दंगा-फसाद हो। यह देश के लिए सही नहीं है।

यह भी पढ़ें :  Breaking News : बिहार पुलिस की 'दबंगई', वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार को जड़ा थप्पड़, बुजुर्ग के साथ की बदसलूकी.


प्रशांत किशोर को लेकर भी राजद सुप्रीमो ने दिया बड़ा बयान :

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सारे देश से घूम आए वे और किसी ने स्वीकार नहीं किया। अब जब  सभी जगह से लौटा दिए गए तो वहीं पहुंच रहे हैं जहां कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

 

बता दें कि झारखंड हाईकोर्ट ने 22 अप्रैल को डोरंडा कोषागार मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को जमानत दी थी। झारखंड उच्च न्यायालय ने लालू को दस लाख रुपयों के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। अदालत ने सीबीआई की उस दलील को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि लालू प्रसाद ने डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में आधी सजा पूरी नहीं की है। अदालत ने आधी सजा पूरा होने और विभिन्न बीमारियों और उम्र को ध्यान में रखते हुए लालू यादव को जमानत दी है।

यह भी पढ़ें :  Poisonous Liquor Case : छपरा में जहरीली शराब पीने से अब तक 13 लोंगों की मौत, मकेर थानाध्यक्ष सस्पेंड.

गौरतलब है कि इससे पहले चार अन्य मामलों में लालू प्रसाद को जमानत मिल चुकी है। फिलहाल न्यायिक हिरासत में उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। सजा सुनाए जाने के बाद लालू की रिम्स में तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली ले जाया गया था। तब से न्यायिक हिरासत में उनका वहीं इलाज चल रहा है। इसके अलावा पटना में भी चारा घोटाले का एक मुकदमा विचाराधीन है जिसमें लालू आरोपी हैं।

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page