Follow Us On Goggle News

Breaking News : लालू परिवार में दरार ! तेज प्रताप यादव के पोस्टर से भाई तेजस्वी यादव हुए ‘OUT’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

छात्र आरजेडी के पोस्टर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर न रहने के कारण बिहार की सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हैं.

बिहार की सियासत में पोस्टर वार पुराना है. लेकिन बिहार में आरजेडी ( RJD ) में खुद लालू परिवार ( Lalu Yadav ) के बीच में ये जंग देखने को अकसर मिलती रही है. ताजा मामला लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ( Tejpratap Yadav ) के पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष और छोटे भाई तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) के गायब होने का है.

दरअसल, आज छात्र आरजेडी की बैठक होने वाली है. इसको लेकर राजधानी पटना में छात्र आरजेडी के पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें तेजप्रताप के साथ आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीर तो है, लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं है. पोस्टर में छात्र आरजेडी ( Student RJD Meeting ) के अध्यक्ष आकाश यादव का भी फोटो दिख रहा है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा फिर सुनाई ये सजा.

पोस्टर में लिखा गया है कि छात्र राष्ट्रीय जनता दल द्वारा एक दिवसीय बैठक में आप सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं विश्वविद्यालय अध्यक्ष सादर आमंत्रित हैं. पोस्टर में इसके साथ छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की तस्वीर भी लगी है.

गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल ने अपना 25वां स्‍थापना दिवस मनाया. स्‍थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर कुछ पोस्टर भी लगे. जिसमें कई चेहरे गायब दिखे. पटना स्थित आरजेडी के कार्यालय पर लगे पोस्टर से लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव गायब दिखे थे.

स्‍थापना दिवस के पोस्टर में सिर्फ लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी का चेहरा नजर आया था. वहीं इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी आरजेडी के पोस्टर को लेकर बवाल मचा था. तब पार्टी के पोस्टर से खुद लालू प्रसाद यादव की तस्वीर गायब थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page