Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : ऐसा क्या हुआ की तेज प्रताप यादव को देखकर भागा पत्रकार, तेज प्रताप ने बतायी सच्चाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Politics : युवा RJD नेता रामराज यादव की कपड़े उतारकर पिटाई करने की वजह से तो कभी इस्तीफा देने का ऐलान कर. अब खबर आ रही है कि तेज प्रताप ने इंटरव्यू लेने गए एक पत्रकार को दौड़ा लिया.

 

Bihar Politics : लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। कभी युवा RJD नेता रामराज यादव की कपड़े उतारकर पिटाई करने की वजह से तो कभी इस्तीफा देने का ऐलान कर। अब खबर आ रही है कि तेज प्रताप ने इंटरव्यू लेने गए एक पत्रकार को दौड़ा लिया। बुधवार दोपहर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर वीडियो शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि वह पत्रकार का किस तरह पीछा कर रहे हैं।

 

दरअसल, एक यूट्यूब चैनल का पत्रकार तेज प्रताप यादव का इंटरव्यू लेने उनके घर पहुंचा था। पत्रकार ने कहा कि आप मुझसे नाराज हैं क्या? इस पर तेज बोलते हैं नहीं…नहीं, आप अपना माइक और कैमरा बाहर रखकर आइए। पत्रकार उनकी भावना समझ गया और तुरंत बाहर जाकर अपनी कार से फरार हो गया। इसे देखकर तेज प्रताप भी उसके पीछे-पीछे कुछ दूर तक चिल्लाते हुए चलते हैं। इसके बाद तेज प्रताप वीडियो में कहते हैं, ‘यह वही पत्रकार हैं, जिन्होंने हमें बदनाम करने की कोशिश की है।’

यह भी पढ़ें :  Breaking News : साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव, कहा- 'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'.

 

 

 

मांझी के घर तक गए तेज प्रताप :

पत्रकार के भागने पर तेज प्रताप यहीं नहीं रुके, वह अपनी टीम के साथ वीडियो शूट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास तक गए। वहां उन्होंने कहा, ‘उसकी (पत्रकार) गाड़ी यही लगी है।’ सचमुच वह गाड़ी मांझी के आवास के बाहर ही लगी थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘हमारे खिलाफ जीतन राम मांझी के आवास से ही साजिश रची जा रही है।’

 

बता दें, सोमवार को RJD के युवा विंग के पटना महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन (22 अप्रैल) कपड़े उतारकर पिटाई करने का आरोप लगाया था। इसके बाद देर रात तेज प्रताप यादव ने पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। हालांकि, अब तक उन्होंने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया। वह मंगलवार रात अपना सरकारी आवास छोड़कर राबड़ी आवास (10 सर्कुलर रोड) शिफ्ट हो गए हैं। इसी आवास में तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। लालू भी जब दिल्ली से आते हैं तो यहीं ठहरते हैं।

यह भी पढ़ें :  Bihar News अब जमीन से जुड़ी सभी कागजात को मिनटों में मोबाइल पर देखे, भूमि सुधार विभाग मंत्री ने लॉन्च किया नया सॉफ्टवेयर.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page