Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : ‘बौखलाहट’ में CM नीतीश कुमार के कार्यकर्ता, BJP के पोस्टर को जलाया, जानें पूरा मामला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

जेडीयू कार्यकर्ताओं का कहना था कि आरा में आयोजित एक कार्यक्रम बीजेपी के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया लेकिन जेडीयू से किसी को नहीं बुलाया गया. ना ही पोस्टर में नीतीश कुमार की तस्वीर को जगह दी गई.

 

बिहार के भोजपुर में बीते शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम के लिए लगाए गए पोस्टर में बीजेपी के नेताओं और केंद्रीय मंत्री को जगह मिली, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं लगी. इसको लेकर जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने बवाल कर दिया. जेडीयू कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री आरके सिंह की तस्वीर वाले बैनर को जला दिया. इसके अलावा पुतला भी फूंका. इस मौके पर पूर्व सांसद मीना सिंह समेत जेडीयू जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने भी विरोध दर्ज कराया.

दरअसल, शनिवार को आरओबी के उद्घाटन में दो केंद्रीय मंत्रियों ने हिस्सा लिया, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या जेडीयू के किसी नेता को नहीं बुलाया गया. ना ही पोस्टर में तस्वीर दिखी. जिस समय आरओबी का उद्घाटन आरा जंक्शन परिसर हो रहा था उसी समय जेडीयू कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल से मात्र सौ मीटर दूर त्रिभुवानी कोठी के पास आरा के सांसद आरके सिंह का पुतला फूंका.

यह भी पढ़ें :  Demand for Special Status : अब नहीं होगी 'विशेष दर्जे' की मांग, नीतीश सरकार के मंत्री बोले- 16 साल से मांग करते-करते थक गए.

भोजपुर सांसद को भुगतना पड़ेगा खामियाजा : जेडीयू नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से ओछी राजनीति की गई है यह बर्दाश्त नहीं की जाएगी. केंद्र की किसी भी योजना में राज्य सरकार की सहभागिता रहती है, और बिहार में हम एनडीए गठबंधन में हैं. जिस तरीके से बीजेपी नेताओं द्वारा यह किया गया है उसका खामियाजा भोजपुर सांसद को भुगतना होगा.

बता दें कि दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आरा जंक्शन पर शनिवार को स्थानीय सांसद सह केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की मौजूदगी में पूर्वी गुमटी के पास बने आरओबी का उद्घाटन किया गया. नई दिल्ली से आरा जंक्शन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उद्घाटन किया. मंत्री आरके सिंह ने आरा जंक्शन पर चल रहे कई विकास कार्यों का जायजा भी लिया.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page