Follow Us On Goggle News

Bihar Police : पटना का ‘बदतमीज’ थानेदार ! सामने आया महिला के साथ बदसलूकी का VIDEO.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Police : बांका जिले में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म (8 year old girl misdeed in Banka) कर उसकी हत्या करने के मामले में पीड़ित परिजन और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास के बाहर प्रदर्शन (protest outside CM House Patna) किया. इस दौरान पटना के सचिवालय थाना प्रभारी सी पी गुप्ता ने महिला कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी की. साथ ही कहा कि महिला हो महिला की तरह रहो.

Bihar Police : राजधानी पटना में मुख्यमंत्री आवास के बाहर हंगामा (Ruckus outside CM House in Patna) देखने को मिला. बांका में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को लेकर पीड़ित परिवार और सामाजिक कार्यकर्ता सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ गए. इस दौरान पटना के सचिवालय थाना प्रभारी सी पी गुप्ता ने महिला कार्यकर्ता के साथ दुर्व्यवहार किया. थाना प्रभारी सी पी गुप्ता ने प्रदर्शन कर रही महिला से कहा कि ‘महिला हो महिला की तरह रहो’. साथ ही महिला को जबरन हटाने की धमकी भी दी.

यह भी पढ़ें :  Schools Will Not Be Closed : अभी बंद नहीं होंगे स्कूल, स्कूलों के लिए नई गाइडलाइन जारी.

 

 

पीड़ित परिजनों का हंगामा: 

पीड़ित परिवार का कहना था कि हम न्याय के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच सभी को हिरासत में लिया गया. पुलिस के साथ उनकी झड़प भी हो गई थी. मुख्यमंत्री आवास के बाहर लगभग आधे घंटे तक हंगामा होता रहा. हालांकि, इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार भी किया गया है, लेकिन परिजनों का कहना है कि ताकतवर लोग आरोपियों को बचा रहे हैं. आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे नाराज होकर परिजन न्याय की गुहार लगाने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे.

 

क्या है पूरा मामला?

होली के दिन आठ साल की बच्ची लापता हो गई , जिसका बालू से ढका शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में आक्रोश व्याप्त है. बताया जाता है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. वहीं, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि यह बच्ची होली के दिन दोपहर 2 बजे अपने घर के बाहर होली खेल रही थी. इसी बीच दुर्गा मंदिर के पास से अचानक गायब हो गई. परिजनों ने उसी समय से खोजबीन शुरू कर दी थी. खोजबीन के दौरान बच्ची की लाश को रेलवे स्टेशन के बगल स्थित एक नालीनुमा गुफा में बालू से ढके अवस्था में देखा. बच्ची की लाश पर कोई कपड़ा नहीं था. उसके शरीर के कई अंगों से खून बह रहा था. उसकी आंख भी फोड़ दी गई थी. लाश देखने से स्पष्ट था कि उस बच्ची के साथ काफी दरिंदगी की गई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page