Follow Us On Goggle News

Breaking News : बिहार पुलिस की ‘दबंगई’, वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार को जड़ा थप्पड़, बुजुर्ग के साथ की बदसलूकी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पीड़ित युवक का कहना था कि उसके पास गाड़ी के सभी कागजात मौजूद थे. वह हेलमेट नहीं पहनने की गलती को लेकर पुलिस से माफी रहा था. लेकिन वर्दी के हनक में एएसआई ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

बिहार पुलिस के जवान अपने कारनामों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. ताजा मामला प्रदेश के भागलपुर जिले का है, जहां कोतवाली थाना की पुलिस के दबंगई की तस्वीर सामने आई है. मंगलवार को कोतवाली थाना के एएसआई ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं, बुजुर्ग स्कूटी सवार को पीटने की कोशिश की.

काफी देर तक चलती रही बहस : पुलिस की मनमानी देखकर आम लोग नाराज हो गए, जिसके बाद काफी समय तक आम लोगों द्वारा पुलिस के इस रवैये को लेकर बहस हुई. दरअसल, थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक के पास पुलिस बाइक चेकिंग अभियान चला रही थी. उसी दौरान एक बाइक सवार युवक हेलमेट हाथ में लटका कर आ रहा था. ये देख कर पुलिस वालों ने उसे रोक लिया. जब युवक ने एएसआई से माफ कर देने की गुहार लगाई, तो एएसआई ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : बिहार में लोकतंत्र पर भारी भीड़तंत्र, दो नाबालिग को पोल से बांधकर घंटों लाठियां बरसाते रहे दबंग.

पीड़ित युवक का कहना था कि उसके पास गाड़ी के सभी कागजात मौजूद थे. वह हेलमेट नहीं पहनने की गलती को लेकर पुलिस से माफी रहा था. लेकिन वर्दी के हनक में एएसआई ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. वहीं, बुजुर्ग जो अपने आप को वैज्ञानिक बता रहे थे, पुलिस ने उन पर भी हाथ उठाई थी, जिसके बाद वह आग बबूला हो गए और पुलिस के साथ जमकर बहस की.

एएसआई ने कही ये बात : इधर, इस घटना के बाद एएसआई का कहना है कि उसने थप्पड़ नहीं मारा है. लेकिन तस्वीर झूठ नहीं बोलती और तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि युवक को पुलिस वाले ने पीटा है. कुछ दिन पहले ही कोतवाली पुलिस का चेकिंग के दौरान वसूली करते वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने जांच बैठाई थी. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page