Follow Us On Goggle News

Bihar News : ‘चांदपाली की शहजादी’ से हुआ ओसामा का निकाह, शहाबुद्दीन ने पसंद की थी डॉक्टर बहू

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News : दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने अपने पिता के पसंद किए बहू से सोमवार को निकाह कर लिया. ओसामा और चांदपाली की शहजादी आयशा एक दूजे के हो गए. जानें कौन हैं डॉ. आयशा जिसे बहू के तौर पर शहाबुद्दीन पसंद कर गए थे.

Bihar News : दिवंगत बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) और जीरादेई के चांदपाली की शहजादी आयशा सोमवार को एक-दूजे को हो गए. सिवान के प्रतापपुर गांव से करीब 300 गाड़ियों की बारात तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलुम मदरसा पहुंचा, जहां दोनों ने एक दूसरे को कबूल कर दिया.

सिवान के सेराजउलूम मदरसे में शादी समारोह आयोजित की गई थी. इस मौके पर बेहद ही खास लोगों को आमंत्रित किया गया था. इन्हीं में एक बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी ओसामा और आयशा की शादी में शरीक होने के लिए प्रतापपुर पहुंचे और ओसामा को शादी की मुबारकबाद दी. शादी के बाद 13 अक्टूबर को वलीमा रखा गया है.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : सोशल मीडिया पर फेमस होने की शौक ने पहुंचाया जेल, बोली पुलिस- 'हो गइल न जेल,अब कबो न होई बेल'.

जिस लड़की से ओसामा की शादी हुई है वह पेशे से डॉक्टर हैं. बता दें कि ओसामा शहाब और मोहम्मद आफताब की पुत्री आयशा की शादी मरने से पहले ही मोहम्मद शहाबुद्दीन ने तय कर दी थी. मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद ओसामा ने अपने पिता के द्वारा पसंद की गई बहू से ही शादी रचाई.

ओसामा शहाब के ससुर मो. आफताब आलम दुबई में एक बैंक मैनेजर हैं. उनके तीन संतान हैं, जिसमें से एक बेटा और एक बेटी डॉक्टर हैं. आयशा ने लखनऊ से ही डॉक्टरी की पढ़ाई की है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page