Follow Us On Goggle News

Bihar News: बिहार में साइको किलर का तांडव, 40 मिनट के अंदर 10 लोगों को मारी गोली

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है. यहां बदमाशों ने छह अलग-अलग जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 10 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हैं. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी है. इस वारदात पर बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे थे. हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है.

 

Bihar News: वहीं सामूहिक गोलीबारी की घटना पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में न सरकार है और न अपराधियों में कानून का डर है. अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और 4 थाना क्षेत्रों में 30 किमी घुमते रहे, लेकिन पुलिस पकड़ नहीं पाई. इस पर सीएम नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : सुपौल में दोस्त ने दोस्त को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, विरोध में पुलिस पर पथराव के बाद जमकर हुआ बवाल.

सरकार औऱ पुलिस को खुलेआम चैलेंज

 

 

दरअसल बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सरकार औऱ पुलिस को खुलेआम चैलेंज करते हुए एनएच 28 और एनएच 31 के दर्जनों जगहों पर एक घंटे तक अंधाधुंध फायरिंग की. मंगलवार शाम को जिले के एक कोने बरौनी थर्मल चौक पर बदमाशों ने पहली फायरिंग की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने थर्मल चौक पर तीन लोगों को गोली मारी और एनएच से ही बीहट की तरफ निकल गए.

ताबड़तोड़ करते रहे फायरिंग

वहीं इसके बाद मल्हीपुर चौक पर इन्होंने दो लोगों को गोली मारी. फिर बरौनी के पास हाइवे पर ही दो और लोगों को गोली मारी, जिसमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बरौनी से निकलकर बछवाड़ा की तरफ भागे बदमाशों ने तेघड़ा में 2 और लोगों पर फायरिंग कर दी. इसके बाद बछवाड़ा में गोधना के पास दो लोगों गोली मारी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Politics : तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा - 'मैं कोर्ट जाऊंगा.'

चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई. वहीं जैसे ही यह खबर बेगुसराय जिले में फैली, चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गोलीबारी की घटना बछवाड़ा, फुलबरिया, बरौनी और चकिया थाना क्षेत्र में हुई है. इस फायरिंग में मरने वाले की पहचान बरौनी थाना के पिपरा देवस गांव के चंदन कुमार के रुप में हुई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page