Follow Us On Goggle News

Bihar News: 4 साल के बच्चे को डंसते ही जहरीले कोबरा की तड़प-तड़प कर मौत, बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News: बुधवार की शाम घर के दरवाजे के सामने 4 वर्षीय अनुज बच्चों के साथ खेल रहा था. इस दौरान खेतों की तरफ से कोबरा तेजी से आया और खेल रहे अनुज के पैर में डंस लिया. सांप के काटते ही वहां मौजूद बच्चे डर के मारे भाग निकले. वहां मौजूद लोगों की नजर विषधर पर पड़ी तो वो लाठी-डंडा लेकर बच्चे को बचाने और सांप को मारने के लिए दौड़े. मगर तब तक पांच फुट लंबे कोबरा ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया

 

Bihar News: बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक चार साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डस लिया लेकिन बच्चे को कुछ नहीं हुआ. वहीं सांप ने तड़प तड़प कर खुद दम तोड़ दिया. यह पूरी घटना सिर्फ 30 सेकंड के अंदर हुई. सांप के कांटे जाने के बाद भी बच्चे के जीवित होने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई. जिसके बाद बच्चे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जूट गई.

यह भी पढ़ें :  Bank Loot : समस्तीपुर में बैंक ऑफ़ इंडिया से 16 लाख रुपये की लूट, जांच करने पहुंचे आईजी.

 

पैरों में डसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले रोहित कुमार का चार साल का बेटा अनुज अपने मामा के घर गया हुआ था. जहां अनुज बुधवार की शाम में बच्चों के साथ खेल रहा था. उसी दौरान खेत की तरफ से तेजी से एक कोबारा सांप आया और अनुज के पैरों में डस में लिया.

सांप की मृत्य

अनुज के पैर में सांप के काटने के बाद वहां पर मौजूद बच्चे दर कर भाग गए. लेकिन जब वहां पर मौजूद लोगों की नजर सांप पर पड़ी तो सभी लाठी डंडा लेकर सांप को मारने और बच्चे को बचाने के लिए सांप की तरफ दौड़े. लेकिन जब तक सभी लोग सांप के पास पहुंचे सांप की मृत्य हो चुकी थी और बच्चा फिर से पास में खेलने लगा था.

सांप को अस्पताल लेकर पहुंचे

इस घटना के बाद परिजन बच्चे को आनन फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चे का इलाज किया. जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद बच्चे को पूरी तरह से स्वस्थ बताया. परिजन अपने साथ मृत सांप को भी लेकर पहुंचे थे ताकि डॉक्टर सांप की सही तरीके से पहचान कर बच्चे का इलाज कर सकें. अस्पताल में इस घटना के बारे में जान कर सभी हैरान थे की आखिर एक बच्चे को डंसने के बाद सांप खुद कैसे मार गया.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page