Follow Us On Goggle News

Bihar News : बर्थडे पार्टी में नाश्ता करने के बाद 20 बच्चों समेत 44 लोगों की बिगड़ी तबीयत, दो की हालत गंभीर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News : मामले की निगरानी कर रहे डीएम सौरभ जोरवाल ने सीएस डॉ. कुमार बीरेंद्र प्रसाद को फूड प्वायजनिंग की चपेट में आए सभी लोगों का इलाज प्रॉपर तरीके से करने का निर्देश दिया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

Bihar News : बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर प्रखंड के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव में गुरुवार की शाम आयोजित एक जन्मदिन की पार्टी में नाश्ता करने के बाद 20 बच्चों सहित लगभग 44 लोग फूड प्वायजनिंग के शिकार हो गए. सभी को आनन फानन सदर अस्पताल लाया गया ,जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की. वहीं, चिकित्सकों की देखरेख में फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए लोगों का इलाज कराया.

100 लोगों को किया था आमंत्रित : जानकारी अनुसार अकोढ़ी गांव निवासी अनिल पासवान के बेटे गोलू का जन्मदिन था. अनिल ने इस मौके पर गांव के लगभग सौ लोगों को आमंत्रित किया था. इस पार्टी के दौरान सभी ने समोसा और केक खाया. इसी क्रम में कुछ बच्चे चक्कर की शिकायत करने लगे और देखते-देखते इनकी संख्या बढ़ने लगी. स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया परंतु इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं होने के बाद फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए लोगों को एनटीपीसी पावर प्लांट के एम्बुलेंस से सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया, जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :  Rape in Bihar : बिहार में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म, अपराधियों ने गर्म सरिये से दागकर की हत्या.

दो लोगों की हालत गंभीर : सदर अस्पताल के आपातकालीन सेवा में लगे डॉक्टर नदीम अख्तर ने बताया कि मामला फूड प्वाइजनिंग से संबंधित है और सबों का इलाज चल रहा है. लेकिन एक-दो की स्थिति गंभीर है. इधर, सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने भी फूड प्वाइजनिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि इसके शिकार हुए सभी लोगों का समुचित इलाज कराया जा रहा है और चिकित्सकों की टीम पूरी तरह से लगी हुई है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

इधर, पूरे मामले की निगरानी कर रहे डीएम सौरभ जोरवाल ने सीएस डॉ. कुमार बीरेंद्र प्रसाद को बच्चों एवं बड़ों को जो फूड प्वायजनिंग की चपेट में आ गए हैं, उनका इलाज प्रॉपर तरीके से करने का निर्देश दिया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page