Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : आरा में आपसी विवाद में बदमाशो ने युवक को मारी गोली, जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के आरा में शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड स्थित करमन टोला में गुरुवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर हथियारबंद बदमाश ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज कराने के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया. जख्मी युवक ने मोहन सोनर के बेटे मोहित पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

जख्मी युवक कामता प्रसाद (35 वर्ष) कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत बीरमपुर गांव का रहने वाला है. वह वर्तमान में कई वर्षों से आरा बस स्टैंड के पीछे करमन टोला मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है. कामता प्रसाद ने बताया कि उसने तीन साल पहले एक मकान खरीदने के लिए 21 लाख रुपया दिया था, लेकिन उस बदमाश ने मकान किसी और को बेच दिया.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी : जख्मी युवक ने कहा कि पहले भी पैसा मांगा जाता रहा है लेकिन हमेशा टाल-मटोल किया जाता रहा है. 20 तारीख को पैसे देने के लिए कहा गया था. आज सुबह जब वह साइकिल बनाने के लिए बस स्टैंड गया हुआ था तो बदमाश द्वारा उसका पीछा किया जाने लगा.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : एक ही फंदे से लटके मिले पति-पत्नी के शव, 6 महीने पहले ही दोनों ने किया था प्रेम विवाह.

साइकिल बनवा कर लौटने के क्रम में वह जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा तभी बदमाश ने पीछे से गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और जख्मी युवक से घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page