Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में हैवानियत, महिला की पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, हाथ-पैर भी तोड़े.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में एक महिला के साथ पड़ोसियों ने हैवानियत की हद पार कर दी और पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया.

बिहार के मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) में एक महिला के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि जमीन विवाद ( Land Dispute ) में महिला के साथ पहले मरपीट की गई. इसके बाद उसे नंगा कर आरोपियों ने प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर ( Chilli Powder In Private Part ) डाल दिया और हाथ-पैर तोड़ दिए.

जानकारी के अनुसार, मुसहरी थाना इलाके में जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक महिला के साथ जमकर मारपीट की और बायां हाथ और दायां पैर भी तोड़ दिया. इसके बाद पड़ोसियों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए घायल महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में भारी भ्रष्टाचार, दाखिल ख़ारिज करने का कर्मचारी लेता है 10-10 हजार रुपये.

SHO-Ahiyapur-thana

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पड़ोसी लखन साह से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उसी को लेकर सोमवार शाम एक बार फिर विवाद बढ़ गया. इस दौरान लखन साह, मक्खन साह, रामू साह, राजू कुमार, राम कुमार सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने धावा बोल दिया और पीड़िता के साथ मरपीट करने लगे. मारपीट के दौरान उन लोगों ने हैवानियत की हद पार कर दी.

वहीं, पूरे मामले पर अहियापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मुसहरी थाना क्षेत्र की एक महिला इलाज के लिए एसकेएमसीएच ( SKMCH ) आई है. उसके साथ मारपीट हुआ है. बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और संबंधित थाने को आगे की कार्रवाई करने के लिए भेज दिया गया है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page