Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: सीतामढ़ी में वृद्ध ने मामूली बात पर कर दी पत्नी की हत्या, शव के साथ कमरे में घंटों खुद को रखा बंद.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सीतामढ़ी के कन्हौली थाना क्षेत्र के बसहिया गांव की घटना है. वृद्ध ने कहा कि बुधवार की सुबह बेटों से जुड़ी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी हुई. इसी पर बात बढ़ती गई और उसने पत्नी पर हमला कर दिया.

बिहार के सीतामढ़ी में कन्हौली थाना क्षेत्र के बसहिया में एक वृद्ध ने बुधवार की सुबह अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसने दरवाजे की किल्ली से पत्नी के सिर पर कई बार प्रहार किया जिसकी वजह से मांस तक बाहर आ गया. हत्या करने के बाद पति जयनारायण साह फरार नहीं हुआ बल्कि शव के साथ खुद को कमरे में कैद कर लिया. दोपहर में वह थाने में आत्मसमर्पण करने के लिए जा ही रहा था कि रास्ते में ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार का कहना है कि उसे उसके घर से गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें :  Poisonous Liquor Death : बिहार की इस विधायक ने कर दी बड़ी मांग, कहा- 'नीतीश पर दर्ज हो हत्या का मामला'.

जानकारी के अनुसार, वृद्ध जयनारायण साह की दो शादी हुई थी. पहली शादी सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्ता गांव की रहने वाली जगतारण देवी से हुई थी. उससे कोई संतान नहीं था. पहली पत्नी की मृत्यु के बाद जयनारायण साह ने करीब 35 साल पहले आशा देवी से शादी की थी. दूसरी शादी के बाद उसके तीन बच्चे हुए, दो बेटा और एक बेटी. तीनों की शादी हो चुकी है.

हत्या करने के बाद पति ने जताया अफसोस : पुलिस की गिरफ्त में आए जयनारायण साह ने बताया कि उसके दोनों पुत्र बाहर कमाते हैं. दोनों से उनका कोई संपर्क नहीं है. बेटे उनकी कोई खोज-खबर नहीं ली जाती है. पत्नी के साथ वह काफी घुल-मिलकर रहता था. बुधवार को न जाने क्या हो गया था कि उसने पत्नी के सिर पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. उसे पत्नी की हत्या करने का अफसोस भी है.

वृद्ध ने कहा कि बुधवार की सुबह बेटों से जुड़ी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी हुई. इसी दौरान पत्नी ने उसपर पीढ़ा चला दिया, हालांकि उसे लगा नहीं. इससे अचानक उसका गुस्सा बढ़ गया और उसने भी दरवाजे की किल्ली से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. समाचार लिखे जाने तक घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी थी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर प्रहार करने से महिला की मौत होने की बात कही गई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page