Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : पति ने कॉल कर पत्नी को मायके से वापस बुलाया घर, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

ओपी प्रभारी विपुल कुमार ने बताया कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार की दोपहर पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत देवड़ी गांव की है. महिला के शरीर के तीन-चार जगहों पर चाकू से वार किया गया है. घटना के बाद गांव और आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है. इधर, घटना की सूचना पाकर धोबहा ओपी प्रभारी विपुल कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया.

तबीयत का बहाना बना कर बुलाया वापस : मिली जानकारी अनुसार मृतका देवड़ी गांव निवासी अख्तर अंसारी की पत्नी मुन्नी खातून (32) है. घटना के संबंध में मृतका के पिता मैनुद्दीन उर्फ डोमन ने बताया कि मुन्नी छह महीने पहले अपने बच्चे रेशमा और एहसान के साथ अपने मायके आई थी. इसी क्रम में सोमवार की सुबह उसके पति ने फोन पर बताया कि उसकी तबीयत खराब है और उसके मुंह से खून आ रहा है.

यह भी पढ़ें :  Video: बिहार की मिट्टी भी उगलती है शराब...वीडियो देखकर भूल जाएंगे कि बिहार की शराबबंदी.

ये खबर सुनकर वो अपने पिता के साथ अपने ससुराल देवड़ी पहुंचे. जैसे ही उसने अपने पिता के साथ घर में प्रवेश किया, उसका पति हाथ में चाकू लेकर आया और चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद मृतका के पिता ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. हालांकि, मृतका के पति अख्तर अंसारी ने पत्नी की हत्या क्यों की इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पुलिस ने कही ये बात : घटना के संबंध में धोबहा ओपी प्रभारी विपुल कुमार ने बताया कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है. घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page