Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, सुई लगाकर लड़की को किया था बेहोश.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बुधवार को कोर्ट में पीड़िता को ले जाकर उसका बयान दर्ज कराया गया है. पीड़िता के पिता का कहना है कि चार युवकों ने उनकी बेटी को मरा हुआ समझकर फेंक दिया था. सुबह उनकी बेटी मरने की हालत में मिली.

बिहार के मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में चार युवकों पर एफआईआर दर्ज कराई है. घटना में एक युवक पीड़िता के भाई का दोस्त बताया जाता है. इस पूरे मामले में परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बीते बुधवार को पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया है.

बताया जाता है कि घटना बीते 13 अगस्त की रात की है, जबकि थाने में आवेदन 16 अगस्त को दी गया है. इसके बाद बीते मंगलवार को डीएसपी आशीष आनंद ने पीड़िता और उसके परिजनों से पूछताछ की है. अगले दिन बुधवार को कोर्ट में पीड़िता को ले जाकर उसका बयान दर्ज कराया गया. प्राथमिकी और कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Floods : राघोपुर के बाढ़ पीड़ितों से मिले तेजस्वी यादव, कहा- 'BDO साहब को लेकर आए हैं, सब इंतजाम होगा'.

रात में घात लगाए चार युवकों ने किया अपहरण : दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 16 वर्षीय पीड़िता जब 13 अगस्त की रात अपने चापाकल पर थाली धोने के लिए गई थी तो पहले से घात लगाए चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था. चापाकल से ही एक ने मुंह दबाया और दो युवकों ने उसका हाथ पकड़ लिया.

इसी दौरान तीसरे और चौथे ने बेहोशी की सुई दे दी. रात भर लड़की गायब रही. सुबह मरने की हालत में पशु घर में बेहोश अवस्था में मिली. पीड़िता के पिता का कहना है कि चारों युवकों ने उनकी बेटी को मरा हुआ समझकर फेंक दिया था. लड़की की स्थिति गंभीर है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page