Follow Us On Goggle News

बर्बरता : बिहार में हैवानियत की हद, बैट्री चोरी करने के आरोप में प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

भोजपुर में बैट्री चोरी के आरोप में एक युवक के साथ मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया है. घटना कोईलवर थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार के भोजपुर ( Bhojpur ) जिले से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के कोईलवर थाना क्षेत्र के बाबुरानी घाट गांव में गाड़ी की बैट्री चोरी करने के आरोप में चार युवकों को पहले जम कर पीटा गया, उसके बाद उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल ( Put Petrol In Private Part ) डाल दिया गया.

पीड़ित टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कोईलवर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान पर वाहन की बैटरी चोरी करने का आरोप लगाकर उसके तीन साथियों के साथ मारपीट करने और प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया है. पीड़ितों में बबुरबानी घाट निवासी स्व महेश चौधरी का पुत्र टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी कोईलवर नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 निवासी भोला महतो, वकील कुमार और एक अन्य युवक शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :  Muzaffarpur News : सकरा में घर मे महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, इलाके में फैली सनसनी.

टुनटुन चौधरी ने बताया कि उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान आये और कोईलवर-कुल्हड़िया रोड स्थित अपने गोदाम पर उसके तीन साथियों के साथ पकड़ कर ले गए. वहां उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उनकी जमकर पिटाई की और जबरन बैटरी चोरी का आरोप स्वीकार करवाई. इसके बाद उन्हें नंगा कर प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया.

वहीं दूसरी ओर पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में चोरी हुई बैटरी के बदले पैसे की मांग करने और पैसे नहीं देने पर भोला महतो और वकील कुमार को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आ रही है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी के बयान पर उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page