Follow Us On Goggle News

Bihar Crime जमीनी विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, पीड़ितों ने आरोपी के दरवाजे पर जलाया शव.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पश्चिमी चंपारण के गोपालपुर थाना इलाके में जमीनी विवाद में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गयी. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपियों के घर के सामने शव का दाह संस्कार कर दिया.

बिहार के पश्चिमी चंपारण में गोपालपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में हुई मारपीट में घायल 62 वर्षीय बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बुजुर्ग की मौत से आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को आरोपियों के घर के पास ले गये और उनके दरवाजे के सामने शव का अंतिम संस्कार कर दिया. इस दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद रही.

मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के दक्षिणी घोघा पंचायत के महछी गांव का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर 19 जुलाई को दो पक्षों में मारपीट हुई थी. मोहछी गांव में चंचल महतो सब्जी के खेत में सोहनी कर रहे थे. इसी बीच ललन शर्मा, रमेश कुमार, विकास कुमार समेत पांच लोगों ने पहुंच कर उनके साथ मारपीट की. दोनों पक्ष से लोग घायल हुए थे. सभी का इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा था. इस मामले में 21 जुलाई को दोनों पक्षों की तरफ से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.

यह भी पढ़ें :  Amazing Story : चाचा गए परदेश में मजदूरी करने, यहाँ भतीजे ने कर दिया खेला. जानिए क्या है पुरा मामला?

इलाज के दौरान आज सोमवार को घायल चंचल महतो की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद चंचल महतो का शव परिजनों को सौंप दिया गया. गुस्साएं परिजन शव को लेकर घर पहुंचे और आरोपी के घर के सामने पुलिस की मौजूदगी में परिजनों ने पेट्रोल छिड़कर शव दाह संस्कार कर दिया. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. पुलिस की तरफ से पीड़ित परिवार को समझाने कीकोशिश की गयी. लेकिन वह नहीं माने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

इस संबंध में गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय की माने तो चंचल महतो की मौत हार्ट अटैक से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page