Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : गया में बड़ी लूट, अपराधियों ने मिनटों में लूट लिए लाखों रुपये और दो किलो सोना, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

असिस्टेंट ब्रांच हेड मंजीत कुमार ने बताया कि पहले चार अपराधी ग्राहक बनकर अंदर और गोल्ड लोन का प्लान पूछने लगे. इसी बीच पिस्टल दिखा कर पहले उन्होंने कैश लूटा और फिर सोना लूटकर भाग गए.

 

बिहार के गया जिले में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के चंदन मार्केट स्थित मन्नापुरम फाइनेंस लिमिटेड के आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस गोल्ड लोन कार्यालय में मंगलवार की शाम चार अपराधी ग्राहक बन कर आए और मिनटों में दो किलो सोना और तीन लाख 30 हजार रुपये की लूटकर फरार हो गए. लूटपाट की ये वारदात कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

चार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम : सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि शाम चार बजकर 44 मिनट पर एक बाइक पर सवार दो अपराधी आते हैं, जो फोन पर बात करते हुए अंदर जाते हैं. उसके बाद दूसरे बाइक से दो और अपराधी पहुंचते हैं और वो भी अंदर जाते हैं. कुल चार अपराधी 15 मिनट के अंदर 3 लाख 30 हजार रुपये नकद और दो किलो सोना की लूट करते हैं और फिर आराम से निकल कर भाग जाते हैं.

यह भी पढ़ें :  LPG Cylinder Subsidy : रसोई गैस सिलेंडर पर सब्सिडी अब किसको मिलेगी? सरकार ने साफ की तस्वीर

घटना के संबंध में असिस्टेंट ब्रांच हेड मंजीत कुमार ने बताया कि पहले चार अपराधी ग्राहक बनकर अंदर और गोल्ड लोन का प्लान पूछने लगे. इसी बीच पिस्टल दिखा कर सबसे पहले उन्होंने कैश लूटा और फिर लॉकर में रखे सोने को निकालने की कोशिश की, जिसके बाद अलार्म बजने लगा. ऐसे में उन्होंने मारपीट कर पासवर्ड से अलार्म को बंद कराया.

कर्मचारियों से छीन लिए मोबाइल : इस दौरान ऑफिस के अंदर रहे सभी चार कर्मचारियों का मोबाइल छीन कर उन्हें एक कोने में बैठा दिया गया. जिसके बाद वो बड़े आराम से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद लॉकर रूम से बाहर चिल्लाकर स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी गई. तब उन्होंने वजीरगंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना पाकर थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद यादव और वजीरगंज डीएसपी घुरण मण्डल घटनास्थल पर पहुंचे. कार्यालय के सभी कर्मचारियों से इस मामले में पूछताछ की गई. वहीं, सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. वजीरगंज डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page