Follow Us On Goggle News

Bihar Budget Session : सदन में सत्ता पक्ष पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- सरकार चला रहे हैं या सर्कस?

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Budget Session : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला (Tejashwi Yadav Attacks Government) है. उन्होंने कहा कि बिहार की जो हालत है, ऐसा लगता है कि सरकार में कोई है ही नहीं. सरकार में शामिल कोई कुछ कहता है कोई कुछ और कहता है. गजब का विरोधाभास है.

 

Bihar Budget Session : बिहार विधानसभा का बजट सत्र (Budget Session of Bihar Assembly) चल रहा है. जहां राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने कई मुद्दों को लेकर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक ही मुद्दे पर सरकार में शामिल दलों ने नेताओं की अलग-अलग राय है. ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सरकार नहीं सर्कस चला रहे हैं.

सदन में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे बिहार सरकार मूक और बधिर लगती है. जो न देख सकती है न कुछ बोल सकती है और न कर सकती है. बीजेपी-जेडीयू की गजब की जुगलबंदी है. ये एक अवसरवादी सरकार है, ये स्वार्थ के लिए सरकार है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : मुंगेर में आंख और नाखून निकाल कर मासूम की हत्या, परिजन ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.

 

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )

 

तेजस्वी ने कहा कि, ललन सिंह बिहार में बीजेपी से गठबंधन परिस्थितिवश है. ललन सिंह बिहार में बीजेपी से गठबंधन परिस्थितिवश है. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कहते हैं कि जेडीयू के सांसद शराब बेचते हैं. वहीं संजय जायसवाल कहते हैं कि पुलिस अधिकारी शराब बेचवाते हैं. जीतनराम मांझी कहते हैं कि ठेकेदार, नेता, अधिकारी, जज रात में शराब पीते हैं. छेदी पासवान कहते हैं कि नीतीश सत्ता के लिए दाऊद से भी हाथ मिला सकते हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है. गजब तरीके से सत्ता पक्ष के दलों में मतभेद है. कोई कुछ कहता है कोई कुछ कहता है. एक ही मुद्दे पर ही उनके बीच अलग-अलग राय हैं. उन्होंने विधानसभा में मुल्ला नसरुद्दीन की कहानी का जिक्र कर सत्ता पक्ष से पूछा कि सरकार चला रहे हैं या सर्कस?


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page