Follow Us On Goggle News

Shocking Videos : सीतामढ़ी में जहरीले सांपों से खेलते हैं ये भगत जी, दिल थामकर देखिए होश उड़ा देने वाला वीडियो.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के चौपार गांव में एक भगत ऐसे हैं जो मिट्टी सूंघकर बता देते हैं कि बिल में कौन सा सांप है? उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें वीडियो :

यह वीडियो चौंकाने (Shocking Videos) वाला है. इस वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. यकीन न हो तो देख लीजिए. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के चौपार गांव के इस भगत को सांपों से खेलने का शौक है. देखिए कैसे स्टेज पर कई प्रजातियों की बड़ी संख्या में जहरीले सांपों (Venomous Snakes) को लेकर वे इसका प्रदर्शन कर रहे हैं.

दरअसल, सीतामढ़ी के चौपार गांव में नापपंचमी के मौके पर हर साल भव्य मेला लगता है. मेले में दूर-दराज के गांवों के लोग आते हैं. लेकिन भगत जी के सांपों का प्रदर्शन इसका मुख्य केन्द्र है. भगत जी के हौसलों को देखकर लोग अपने दांतों तले ऊंगलियां दबा लेते हैं. वे डरते भी हैं, इसके बावजूद सांपों के प्रदर्शन को देखना नहीं भूलते हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के 5 लोगों की मौत, ADG के पद पर थे उनके बहनोई लालजीत सिंह.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com)

बीते कई दशकों से भगत जी सांपों को पकड़ने का काम करते हैं. बड़े पैमाने पर जड़ी-बूटी के सहारे सर्प दंश का इलाज भी करते हैं. उन्होंने अब तक सैकड़ों लोगों को ठीक भी किया है. दूर-दूर तक उनकी ख्याति फैली है. वे कहीं से भी आसानी से सांपों को निकाल लेते हैं. कहा जाता है कि मिट्टी को सूंघकर भगत जी बता देते हैं कि बिल में कौन सा सांप है? बड़प्पन ये कि सांपों के रेस्क्यू के बदले वे कोई राशि नहीं लेते हैं.”- बिनोद कुमार, मेला आयोजक

वीडियो में आप देख रहे होंगे भगत जी नंगे बदन हैं. हाथों में बड़ी संख्या में जहरीले सांप फुंफकार रहे हैं. भगत जी स्टेज पर इधर-उधर करते हुए उनकी चौकसी कर रहे हैं. पंडाल में लोगों की जबरदस्त भीड़ है. लोग जोश में शोर मचा रहे हैं. है न दिलचस्प वीडियो.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page