Follow Us On Goggle News

Amazing Story : चाचा गए परदेश में मजदूरी करने, यहाँ भतीजे ने कर दिया खेला. जानिए क्या है पुरा मामला?

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

शिवहर (Sheohar) में एक गांव के लोगों ने जबरदस्ती भतीजे की शादी सगी चाची से करा दी. चाचा दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते हैं. उनकी अनुपस्थिति में भतीजा एक बच्चे की मां चाची के करीब आ गया था.

बिहार के शिवहर (Sheohar) जिला में सोमवार देर रात एक अनोखी शादी हुई. एक बच्चे की मां और रिश्ते में सगी चाची की शादी भतीजे से करा दी गई. घटना तरियानी प्रखंड (Tariyani Block) के कुंडल गांव की है. चाचा मजदूरी करने प्रदेश गए थे. इस बीच भतीजा चाची के करीब आ गया. गांव के लोगों ने जबरदस्ती दोनों की शादी करा दी.

कुंडल गांव के रामविनय सहनी की शादी शीला देवी से सात साल पहले हुई थी. विवाह के बाद शीला देवी को एक बेटा हुआ, जो अब दो साल का हो गया है. रामविनय परिवार चलाने के लिए दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं. वह साल में एक या दो बार ही घर आते थे. इस बीच शीला देवी अपने भतीजे के करीब आ गई.

Viral VIDEO : न बैंड न बाजा…लगाया गया भोले बाबा का जयकारा…एक चुटकी सिंदूर भरवाकर दुल्हनिया चली ससुराल.

चाची और भतीजा गांव से बाहर भी साथ जाने लगे. कभी-कभी दोनों कई दिन तक गायब रहते थे. गांव के लोगों को यह मंजूर नहीं था. सोमवार की रात जब दोनों बाहर से घर लौटे तो लोग उसके घर पर जुट गए. दोनों को घर से बाहर निकाला गया. गांव के लोग दोनों की शादी कराने पर आमादा थे. लोगों के दबाव के चलते दोनों शादी के लिए तैयार हुए.

यह भी पढ़ें :  Chhath Puja 2021 : छठ महापर्व का 'पहला अर्घ्य' आज ! जानें सूर्यास्‍त और सूर्योदय का समय एवं अर्घ्य देने की विधि.

घर के बाहर अंधेरा था. रोशनी के लिए गांव के लोगों ने अपने-अपने मोबाइल फोन का टॉर्च ऑन कर लिया. एक व्यक्ति अपने घर से सिंदूर ले आया. भतीजा ने अपनी सगी चाची की मांग में सिंदूर डाला. गांव के दर्जनों लोगों के सामने यह घटना हुई, लेकिन स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी. महिला के पति को भी सूचना नहीं दी गई.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page