Follow Us On Goggle News

Accident : मुजफ्फरपुर में हादसे के बाद चलती बस से कूदकर भागा ड्राइवर, जानिए कैसे बची दर्जनों यात्रियों की जान.

इस पोस्ट को शेयर करें :

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार के कारण बड़ा हादसा हो गया. यहां पर यात्रियों से भरी बस हाईवे किनारे गड्ढे में पलट गई. देर रात हुए हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया.

बिहार के मुजफ्फरपुर में उस समय चीख पुकार मच गई, जब यात्रियों से भरी बस पलट गई. यह हादसा मोतिपुर थाना इलाके के बरजी चौक के पास एनएच 28 पर गुरुवार देर रात को हुआ. गनीमत यह रही कि इस सड़क हादसे ( Road Accident ) में किसी की जान नहीं गई है. बताया जा रहा है कि इस बस में 50 से अधिक लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी से मजदूरों और उनके परिवार को लेकर ये बस जयपुर जा रही थी, तभी मोतीपुर थाना क्षेत्र के बरजी चौक के पास एनएच 28 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस हाईवे किनारे 5 फीट गड्ढे में जा गिरी. घायल यात्रियों के अनुसार, बस काफी स्पीड में थी. जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त बस की स्पीड करीब 100 से अधिक थी. बस के आगे एक ट्रॉली वाला जा रहा था. उसने ब्रेक मारा तो टक्कर हो गई, जिसके बाद बस हाईवे किनारे गड्ढे में पलट गई.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा फिर सुनाई ये सजा.

बताया गया है कि मोतीपुर और मेहसी की सीमा पर बस पलटने के बाद स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे और बस में फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला. इस घटना में लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आईं हैं, जिनमें से कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं. गंभीर रूप से घायल लोगों का एसकेएमसीएच (SKMCH) में इलाज चल रहा है.

यात्रियों ने बताया कि बस मुजफ्फरपुर में करीब चार घंटे तक रूकी थी. वहां से बस खुलने के बाद ड्राइवर करीब सौ की स्पीड से बस को भगाने लगा. बस की गति से यात्री सहमे हुए थे, गाड़ी को धीमा करने के लिए कई बार ड्राइवर से विनती की गई, लेकिन समय पकड़ने की बात कहते हुए उसने किसी की नहीं सुनी

बताया जा रहा है कि एनएच के कट प्वाइंट के पास खड़े एक ट्रॉली को बचाने के दौरान ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस एनएच किनारे मुड़ गई. बस अनियंत्रित होता देख ड्राइवर कूद गया. हालांकि, हादसे में एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है, जिसे स्थानीय लोग ‘ईश्वर का चमत्कार’ मान रहे हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page