Follow Us On Goggle News

Amazing : जब जान पर बन आई तो 4 साल के प्रिंस ने 4 फीट के कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

चार साल के एक बच्चे ने कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला. बच्चे के परिजन मरे हुए सांप को लेकर अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे को सुरक्षित बताया तब परिजनों की जान में जान आई.

जब जान पर बन आई तो चार साल के प्रिंस आर्यन ने ऐसी हिम्मत दिखाई, जिसे सुन लोग हैरान हो रहे हैं. उसने करीब 4 फीट लंबे नाग को पीट-पीटकर मार डाला. परिजनों ने बच्चे को मरे हुए सांप के पास देखा तो चौक गए. मां और दादी प्रिंस और मरे हुए सांप को लेकर अस्पताल पहुंचे.

यह हैरतअंगेज घटना बिहार के कटिहार (Katihar) जिले के फलका प्रखंड ( Falka Block) के सोहथा गांव की है. जहां चार साल का मासूम प्रिंस घर के दरवाजे पर खेल रहा था. इस दौरान आसपास कोई नहीं था. मां घर में खाना बना रही थी और परिवार के अन्य लोग किसी काम से बाहर गए थे. प्रिंस अकेले खेल रहा था तभी जहरीला नाग आ गया. नाग डसता इससे पहले ही प्रिंस की नजर उस पर पड़ गई. उसने लकड़ी का एक डंडा उठाया और कोबरा पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar Flood : राजद प्रमुख लालू यादव ने जाना वैशाली में बाढ़ का हाल, महुआ MLA ने वीडियो कॉल से करायी पीड़ितों से बात.

डंडे से पीट-पीटकर प्रिंस ने नाग को मार डाला. परिजनों ने मरे हुए सांप के पास बच्चे को देखा तो उनके होश उड़ गए. सांप ने बच्चे को डस लिया होगा इस आशंका के चलते वे डर गए. मां और दादी प्रिंस और सांप को लेकर फलका प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे. मरे हुए सांप के साथ आए लोगों को देख अस्पताल में हलचल मच गई. जब पता चला कि बच्चे ने सांप को मारा है तो सभी हैरान हो गए.

प्रिंस की मां मीना देवी ने बताया – “मैं घर में खाना बना रही थी. बेटा दरबाजे पर खेल रहा था. इसी दौरान उसने सांप को मार दिया. भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि मेरा बेटा बच गया. डॉक्टर जान पायें कि किस सांप से प्रिंस का सामना हुआ था इसलिए मरे हुए सांप को एक थैले में लेकर हमलोग आए थे. डॉक्टर ने जांच के बाद प्रिंस को सुरक्षित बताया है. उसे सांप ने नहीं डंसा था.”

यह भी पढ़ें :  Breaking News : अररिया में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 6 जख्मी की हालत गंभीर.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page