Follow Us On Goggle News

Big Breaking : कटिहार मेयर हत्याकांड में गिरफ्तार हुआ CCTV में भागता दिख रहा अपराधी, साथियों के नाम भी बताए.

इस पोस्ट को शेयर करें :

मेयर की हत्या करनेवालों में से चार अन्य आरोपियों को भी कटिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों ने सभी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. इनमें से एक ने खुलासा किया कि किस-किस ने गोली चलाई थी और कौन-कौन शामिल था.

कटिहार मेयर हत्याकांड (Katihar Mayor Murder ) में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में भागता दिख रहा अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इसके साथ तीन अन्य अपराधियों को भी पुलिस (Katihar Police) ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों ने कबूल किया कि किस-किस ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. बता दें कि स्थानीय लोगों ने सभी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है.

कटिहार मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बिल में दुबके चार शातिर को गिरफ्तार किया है. जिसकी मौजूदगी में हत्या की पूरी साजिश रची गयी थी. सीसीटीवी फुटेज में भी लाल टीशर्ट पहने हुए जो व्यक्ति दिख रहा है. उसने खुद अपने कबूलनामे में तमाम नामों का खुलासा किया, जिसने वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : शादी समारोह में बेकाबू हुए मुखियाजी, बार बालाओं संग जमकर लगाए ठुमके. वीडियो हुआ वायरल

आरोपी करण सिंह ने बताया कि मेयर शिवराज पासवान को गोली मारने वालों में अंकित चौहान, अभिषेक महतो, तारे पासवान, सन्नी श्रीवास्तव, रोहित, विक्की चौधरी समेत अन्य लोग शामिल थे. एक अन्य आरोपी ने बताया कि घटना के समय वह सभी अपने-अपने घरों को जा रहे थे तभी घटना होते देखा. देखकर भाग गए. चुपचाप अपने घरों में जाकर छिप गए.

मेयर शिवराज पासवान के छोटे भाई छोटू पासवान ने बताया कि उन्होंने एफआईआर में सभी आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं. आरोपियों के कबूलनामे की जांच में पुलिस जुट गयी है.बताते चलें कि पकड़ में आये आरोपियों की निशानदेही के बाद मेयर हत्याकांड की गुत्थी सुलझती दिख रही है. लेकिन अब पुलिस आरोपियों से कबूलनामे की सच्चाई जानने और वारदात के तह तक जाने में जुटी है. ताकि एक भी गुनाहगार कानून के शिकंजे से छूटने ना पाए.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page