Follow Us On Goggle News

Bihar News : समस्तीपुर में बारिश बनी काल, घर की दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार में बारिश एक परिवार के लिए काल बनकर आई. बारिश की वजह से सूबे के समस्तीपुर जिले में घर की दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक 6 वर्ष का मासूम बच्चा भी है.

बिहार के समस्तीपुर में बुधवार की रात मुसलाधार बारिश की वजह से एक घर की दीवार ढहने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, एक 6 वर्ष का मासूम बच्चा भी है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों का शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव की है.स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज़ बारिश के सुरेंद्र चौधरी की वर्षों पुरानी जर्जर घर की दीवार गिर गई. जिससे उसमे सो रहे रहे सुरेंद्र चौधरी की पत्नी मीरा देवी ( 60 वर्ष ) उनकी बेटी प्रिदर्शिनी कुमारी ( करीब 25 वर्ष ) एवं नातिन आयुषी ( 6 वर्ष ) उस मलबे की चपेट में आ गए और दब गए। जिससे उनकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने कहा कि दीवार गिरने घर के बाहर सोने की वजह से सुरेंद्र बाल-बाल बच गया.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : बक्सर में वायु सेना के हेलीकॉप्टर चिनूक की इमरजेंसी लैंडिंग, मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी.

3 killed in house collapse in samastipur 1 Bihar News : समस्तीपुर में बारिश बनी काल, घर की दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत.

 

घर की दीवार गिरने की आवाज के साथ ही घर और आस-पड़ोस के लोग दौड़े। सभी जख्मी को निकालकर को पास के ही हॉस्पिटल में ले जाया गया, पर डाक्टरों ने उन तीनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. मामले की सूचना मिलने के बाद गया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस गटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page