Follow Us On Goggle News

Bihar News : गया में घर की दीवार गिरी, एक ही परिवार के सगे भाई-बहन समेत 3 बच्चों की मलबे में दबने से मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

गया जिले के गुरुआ प्रखंड की नगवां पंचायत के टिकरी गांव में बारिश होने के बाद खेल रहे थे बच्चे, तभी अचानक मिट्टी की दीवार बच्चों पर गिर गई. जिससे घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई. 

 

बिहार के गया में गुरुआ प्रखंड की नगवां पंचायत के टिकरी गांव में बारिश के दौरान मिट्टी की दीवार गिर जाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की दबकर मौत हो गई. सोमवार को हुई बारिश के बाद तीनों बच्चे खेल रहे थे तभी अचानक मिट्टी की दीवार बच्चों पर गिर गई जिससे घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई. घटना के बाद मतृकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

स्वास्थ्य केंद्र में बच्चों को चिकित्सक ने मृत घोषित किया : बताया जाता है कि सबकी उम्र तीन से पांच साल के बीच थी. अशोक दास की 5 वर्षीय अनिशा और एक तीन वर्षीय पुत्र अंकित कुमार की मौत हो गई. वहीं सुरेंद्र दास के तीन वर्षीय पुत्र सुमित कुमार की भी हादसे में मौत हो गई है. दीवार के मलबे के अंदर बच्चों के दबने की सूचना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मलबा हटाया. इसके बाद बच्चों को उपचार के लिए गुरुआ स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : क्या कभी सुना है, कार में हेलमेट पहन कर नहीं बैठा तो ₹1000 का चालान काट दिया,जानिए बिहार पुलिस का ये कारनामा .

एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद मचा कोहराम : इसके बाद परिजन शव को लेकर थाना पहुंचे. गुरुआ थानाध्यक्ष दिवाकर मिश्रा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमएमसीएच भेज दिया. घटना के बाद विधायक विनय कुमार यादव पहुंचे. परिजनों को सांतवना दी और सरकार से मिलने वाली चार लाख रुपये मुआवजा भी देने की बात कही. तत्काल में गुरुआ विधायक और गुरुआ सीओ मनोज कुमार दुबे ने 20-20 हजार रुपये दिए. बच्चों के पिता मजदूरी का काम करते हैं. एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page