Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : कटिहार में फाइनांस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्टल सटा लूट लिए 10 लाख रुपए.

इस पोस्ट को शेयर करें :

कटिहार में एक निजी फाइनांस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने पिस्टल दिखा कर 10 लाख रुपए छीन लिए. पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस जांच में जुट चुकी है.

बिहार के कटिहार में एक बार फिर अपराधियों ने कोहराम मचाया है. बेलगाम अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर निजी फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से दस लाख रुपये लूट (Loot in Katihar) लिये हैं. फिलहाल पुलिस घटना को सस्पेक्टेड मानते हुए तफ्तीश शुरू कर चुकी है. मामला जिले के सहायक थाना क्षेत्र के साहेबपाड़ा मोड़ (Sahebpara More) का है. जहां दिनदहाड़े बेलगाम अपराधियों ने निजी फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से पिस्टल के बल पर दस लाख रुपये लूट लिए.

बताया जाता है कि पीड़ित मधेपुरा निवासी नकुलदेव साह राइटर बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करता है. वह कटिहार स्थित स्थानीय रजिस्ट्री ऑफिस के पास स्टॉक से दस लाख निकालकर नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक स्थित एक्सिस बैंक ब्रांच में जमा करने जा रहा था.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime जमीनी विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, पीड़ितों ने आरोपी के दरवाजे पर जलाया शव.

इसी दौरान साहेबपाडा मोड़ पर बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने पिस्टल सटाया और रुपयों से भरा बैग छीन लिया. आनन-फानन में पीड़ित ने इसकी सूचना स्थानीय सहायक थाने को दी. जिसके बाद नगर थाना, सहायक थाना समेत एसडीपीओ अमरकांत झा मौके पर पहुंचे औऱ मामले की छानबीन शुरू कर दी.’

कटिहार के सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने कहा कि जिस जगह घटना घटित हुई है, वह काफी बिजी सड़क है. इस दौरान दिनदहाड़े इस तरह की वारदात समझ से पड़े है. इसके साथ ही पीड़ित व्यक्ति कंपनी का छोटा कर्मचारी है. इसके पास से दस लाख रुपये जैसी बड़ी रकम जमा करवाना भी समझ से पड़े है. फिर भी पुलिस पीड़ित व्यक्ति के आवेदन पर मामले की छानबीन में जुटी है.’


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page