Follow Us On Goggle News

Bomb Blast In Motihari : पंचायत चुनाव के दौरान मोतिहारी में बम विस्फोट, पूर्व मुखिया का भतीजा और पोता जख्मी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bomb Blast In Motihari : बिहार के पूर्वी चंपारण से इस वक्त एक बड़ी खबर मिल रही है. जानकारी के अनुसार, मधुबन दक्षिणी पंचायत में बम विस्फोट होने के खबर है. बताया जाता है इस विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

Bomb Blast In Motihari : बिहार में पंचायत चुनाव ( Bihar Panchayat Elections ) के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है. वहीं पूर्वी चंपारण जिला में पहले चरण का मतदान हो रहा है. जिला के नक्सल प्रभावित मधुबन, तेतरिया और फेनहारा में छिटपूट हिंसक घटनाओं के बीच मतदान की प्रक्रिया चल रही है.

मधुबन प्रखंड के दक्षिणी मधुबन पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय पर बने बूथ के समीप सड़क पर उपद्रवियों ने मतदान प्रभावित करने के लिए कई बम ( Bomb Blast In Motihari ) फोड़े. जिसमें दो लोग जख्मी हो गए. हालांकि, पुलिस बम विस्फोट से इनकार कर रही है और पटाखा फोड़े जाने की बात पुलिस कह रही है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Panchayat Chunav : बिहार में 11 चरणों में होगा पंचायत चुनाव, 24 सितंबर को होगा पहले चरण का मतदान, देखे लिस्ट.

जानकारी के अनुसार, डीहू टोला में बूथ संख्या 98, 99, 100 बना हुआ है. जहां वोट देने जा रहे लोगों के साथ मतदान प्रभावित करने आए उपद्रवियों की बहस हो गई. उसी दौरान उपद्रवियों ने कई बम फोड़े. जिसमें पूर्व मुखिया अनिरुद्ध राय का भतीजा सुनील कुमार और उनका पोता अमन कुमार जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यालय डीएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस टीम बूथ पर पहुंच चुकी है और घटना की जांच कर उपद्रवियों की पहचान में जुटी है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page