Follow Us On Goggle News

Pawan Singh Divorce: पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Pawan Singh Divorce: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार पवन सिंह (Pawan Singh) के सुर्खियों में रहने की वजह न तो कोई गाना और ना ही कोई फिल्म है. भोजपुरी इंडस्ट्री के पवन सिंह (Pawan Singh) बड़े स्टार हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) ने आरा कोर्ट में ज्योति सिंह संग तलाक Pawan Singh Divorce की अर्जी डाली है.

 

Pawan Singh Divorce Wife Jyoti Singh made serious allegations on him 2 Pawan Singh Divorce: पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह.

 

देखा जाए तो पवन सिंह (Pawan Singh) की मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं रही. किसी न किसी विवाद से वह घिरते ही नजर आए हैं. पहली पत्नी ने फांसी लगाई, फिर अक्षरा सिंह संग रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी शादी ज्योति सिंह नाम की लड़की से की. अब वह दूसरी पत्नी से भी तलाक Pawan Singh Divorce लेने जा रहे हैं.

 

इस दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति तो कोर्ट पहुंचीं लेकिन पवन सिंह (Pawan Singh) खुद नहीं पहुंचे. हाल के दिनों में यह दूसरा मामला है जब पवन सिंह किसी कारण से फिर से सुर्खियों में आए हों. इससे पहले पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से विवाद के कारण पवन सिंह सुर्खियो में थे.

यह भी पढ़ें :  Bhojpuri Actress Revealed Black Truth : भोजपुरी अभिनेत्री का खुलासा - मजबूर हैं भोजपुरी अभिनेत्रियां, उसके साथ काम करो तो वो नाखुश, और...

 

Pawan Singh Divorce Wife Jyoti Singh made serious allegations on him 3 Pawan Singh Divorce: पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह.

बिहार के आरा के रहने वाले 36 साल के अभिनेता पवन सिंह की पहचान इंडस्ट्री के नामी-गिरामी सितारों में होती है और उनको पावर स्टार भी कहा जाता है. पवन सिंह (Pawan Singh) भले ही फिल्मी पर्दे के सुपर स्टार हों लेकिन उनकी पर्सनल जिंदगी पूरी तरह से फ्लॉप है. यही कारण है कि 4 साल के अंदर इस शख्स को दो बार शादी रचानी पड़ी लेकिन दोनों में से कोई भी शादी सफल नहीं हुई.

 

पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था, जिन्होंने शादी के महज 6 महीने बाद ही मुंबई में आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि पवन सिंह काम के सिलसिले में ज्यादातर व्यस्त रहते थे और अपनी पत्नी को वक्त नहीं दे पा रहे थे, इसी के चलते नीलम तनाव में रहती थीं और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह का शव मुंबई जाने के कुछ दिन बाद ही उनके अंबोली स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था.

यह भी पढ़ें :  Romantic Video : अभिनेत्री अक्षरा को पसंद है आरा के सोन नदी का पानी, कहा- 'इससे निखरती है जवानी'.

 

पहली पत्नी नीलम के सुसाइड के तीन साल बाद ही पवन सिंह ने दूसरी शादी की थी. ये शादी बिल्कुल सादगी से हुई थी. पवन सिंह की दूसरी पत्नी बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह हैं. पवन और ज्योति ने पहले कोर्ट में 2018 में शादी की थी, इसके बाद रीति-रिवाज के साथ शादी हुई थी लेकिन अब ये रिश्ता भी लगभग टूटने के कगार पर आ गया है.

 

Pawan Singh Divorce Wife Jyoti Singh made serious allegations on him Pawan Singh Divorce: पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह.

 

दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ लगभग चार साल बाद शादी टूटने की वजह क्या है, ये अब तक साफ नहीं हो सकी है लेकिन कोर्ट में ज्योति सिंह की पेशी के साथ ही कई तरह के सवाल जरूर खड़े होने लगे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह को पावर स्टार के साथ-साथ कंट्रोवर्सी किंग भी कहा जाता है.

 

जिन दो फिमेल और स्टार एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह का नाम जुड़ा उनमें पहला नाम मोनालिसा का था और दूसरा अक्षरा सिंह का. मोनालिसा से ब्रेकअप के बाद पवन सिंह अक्षरा सिंह को डेट करने लगे थे. अक्षरा सिंह ने इस बात को कई बार कहा भी है कि उनके और पवन के रिश्ते बेहद खूबसूरत थे लेकिन दोनों के बीच ब्रेक अप हो गया.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page