Follow Us On Goggle News

Akshara Singh MMS Leak: प्राइवेट वीडियो लीक पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए एक्‍ट्रेस का वीडियो वायरल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर MMS वीडियो लीक होने के बाद से वे चर्चा में हैं। इसके थोड़ी देर बाद ही अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस रो रही है। वायरल वीडियो की हमने जब प्रताड़ल किया तो पता चला कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर चल रही है वो फेक है। अक्षरा सिंह का कोई एमएमएस वीडियो लीक नहीं हुआ है।

इससे पहले पिछले कुछ दिनो दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा था। जिसे अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो बताया जा रहा था। दरअसल, यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नामक एक चैनल ने एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है। लेकिन,इसकी जब जांच हुई तो यह वीडियो फेक साबित हुआ। कहा जा रहा कि यह वीडियो दो साल पुराना है।वीडियो को कट पेस्ट कर इसे बनाकर वायरल किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Khesari Lal Yadav : भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पर भड़के लोग.. कई गाड़ियों को फूंका, फेसबुक लाइव आकर बताई सच्चाई.

बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का दो साल पुराना वीडियो वायरल किया जा रहा है। उन्होंने करीब दो साल पहले भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे।कुछ नामी लोगों पर टॉर्चर करने के आरोप भी लगाया था। अक्षरा सिंह के उसी वीडियो को फिर से गलत तरह से पेश किया जा रहा है। इसके साथ ही उनके फेक MMS वीडियो को भी वायरल किया जा रहा है।

FKnMdcSVEAIK9pI?format=jpg&name=large Akshara Singh MMS Leak: प्राइवेट वीडियो लीक पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए एक्‍ट्रेस का वीडियो वायरल.

Akshara Singh MMS Leak MMS लीक पर बोलीं अक्षरा सिंह :

ई-टाइम्स से बातचीत में अक्षरा ने इसे चीप स्टंट बताया और कहा कि ‘इस तरह की हरकत जिसने भी की है, मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई कुछ भी बोले। मैंने यह एमएमएस वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है। इसे वायरल करने वालों से पूछना चाहती हूं कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं? मैं ऐसी चीप हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है।’

यह भी पढ़ें :  Viral Video : कड़ाके की ठंड में निरहुआ-मोनालिसा ने किया रोमांस, बेडरूम डांस का Video हुआ वायरल.

Akshara Singh MMS Leak फूट-फूटकर रोती आईं नजर :

इसी बीच यूट्यूब पर अक्षरा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर भड़क भी रही हैं। वीडियो में अक्षरा अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं और वे कह रही हैं, ‘तंग करके रखा है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे ही। चाहे मैं जहां पर भी जाऊं, जहां भी काम करूं।’

Akshara Singh MMS Leak: प्राइवेट वीडियो लीक पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए एक्‍ट्रेस का वीडियो वायरल.

Akshara Singh MMS Leak वायरल हुआ वीडियो :

वीडियो में अक्षरा आगे कहती हैं,’ आप किसी को नहीं रोक सकते। अपना काम करिए। अगर आपका बहुत बड़ा नाम है। तो काम करके अपना नाम करिए। दर्शकों को नकली नाटक दिखाते हैं आप लोग। रियल बनिए, फेक मत बनिए।’ बता दें कि यह वीडियो दो साल पुराना है। पर इसे अब एमएमएस कांड के बाद अक्षरा का रिएक्शन बता कर वायरल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Akshara Singh MMS Video Leaked: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक? इंटरनेट पर मचा बवाल

Akshara Singh MMS Leak शिल्पी राज भी हो चुकी हैं शिकार :

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐसे एमएमएस कोई नई बात नहीं हैं। अक्षरा से पहले सिंगर शिल्पी राज भी एमएमएस लीक के चलते सुर्खियों में आई थीं। हालांकि बाद में शिल्पी ने दावा किया कि यह वीडियो उनका नहीं है और इसे उन्हें बदनाम करने के लिए शेयर किया जा रहा है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page