Follow Us On Goggle News

Akshara Singh Actress: मोनालिसा को पीछे छोड़ अक्षरा सिंह बनीं सबसे महंगी भोजपुरी एक्ट्रेस, नए फिल्म के लिए इतने रूपये लिए

इस पोस्ट को शेयर करें :

Akshara Singh Actress: भोजपुरी फिल्म स्टार्स अब अपनी काबिलियत के दम पर अपनी फीस भी बढ़ा रहे हैं. रवि किशन को लेकर पहले ही खबरें आ चुकी हैं उन्होंने अपने दाम बढ़ा दिए हैं और अब भोजपुरी की लेडीस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी अपनी फीस को दोगुना कर दिया है और वे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी स्टार बन चुकी हैं. जी हां, भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ‘इधर आने का नहीं’ फेम अभिनेत्री हर दिन नया अचीवमेंट हासिल करती जा रही हैं. अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. यानी रवि किशन के बाद अब अक्षरा सिंह भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से लिए पहले से ज्यादा चार्ज करने वाली हैं. अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए दुगना पैसे लिए हैं. इस तरह वह भोजपुरी में सबसे महंगी हेरोइन बन गयी हैं. आपको बता दें कि अक्षरा के साथ इस फिल्म में निर्माता प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं.

 

Akshara Singh Actress: अक्षरा की महंगी कीमत पर साईन करने को लेकर फिल्म डार्लिंग के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि वे डिजर्व करती हैं. वे सेलेक्टेड काम करती हैं और वे हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड है. निर्माता ने कहा कि ‘डार्लिंग’ की स्क्रिप्ट में एक फीमेल लीड सिंगर हैं, जिसको वो पूरी तरह शूट करती हैं. इसको लेकर निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि इस कहानी में अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता है. इसलिए हमने उन्हें फिल्म की कहानी के अनुसार उनको महंगे दाम पर साईन किया है.

 

यह भी पढ़ें :  Amrapali Dubey Birthday : भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे, शादीशुदा निरहुआ के साथ होते हैं अफेयर के चर्चे.

अक्षरा ने भी माना कि वे अब सेलेक्टिव काम करना चाहती हूं और इसलिए उन्होंने फीस बढाई है. उन्हें लोग उनकी मुंह मांगी रकम दे भी कर रहे हैं, तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि हीरोइन भी अपनी प्रतिभा और काम के हिसाब से फिल्मों के चार्ज करने के लिए प्रेरित हों. इसमें बुरा कुछ भी नहीं है, चूंकि हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहता है.

अभिनेत्री ने कहा, ‘मैंने कई प्रोजेक्ट्स फ्रेंडली नोट्स पर किए हैं और आज भी कर रही हूं. वो एक अलग बात है. लेकिन अब मैं और भी अच्छे काम करना चाहती हूं, इसलिए पैसे तो खर्चने होंगे.’

आपको बता दें कि अक्षरा न सिर्फ अपनी गायिकी और अभिनय के लिए जानी जाती हैं बल्कि लोग उनकी खूबसूरती के भी दिवाने हैं. अभिनेत्री आए दिन ही अपनी चार्मिंग तस्वीरें शेयर करती हैं और उन्हें आप भोजपुरी की मोस्ट फैशनेबल डीवा कह सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  Akshara Singh on Pawan Singh - Khesari Lal Yadav Controversy : पवन सिंह और खेसारी लाल पर 'लाल' हुईं अक्षरा सिंह, कहीं हो न जाए बवाल!

उनका हाल के दिनों में हिंदी की ओर भी रूझान हैं और उनके कई हिंदी गानों को भी खूब पसंद किया गया है. अभिनेत्री अभी तक 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती आई हैं लेकिन आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए वे इससे दोगुनी राशि हासिल करेंगी. अब उनकी फीस भी रवि किशन के आस-पास होगी. उन्होंने मोनालिसा को भी फीस के मामले में पछाड़ दिया है जिन्हें लेकर बताया जाता है कि वे 15-20 लाख रुपए चार्ज करती हैं. जबकि अक्षरा नई फिल्म से इससे दोगुनी फीस बसूलेंगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page