Credit Card Facility on Fixed Deposit: सबको मिलेगा क्रेडिट कार्ड, कराएं FD और तुरंत पाएं Credit Card, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सेवा

Credit Card Facility : अगर आपको बैंकों के कई चक्कर लगाने के बावजूद आपको क्रेडिट कार्ड नहीं मिल पा रहा है, तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है.

FD Credit Card: पीएसयू पंजाब नेशनल बैंक (PSU Punjab National Bank) ने फिक्स्ड डिपॉजिट पर क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की है। ऐसी सर्विस शुरू करने वाले PNB पहले सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक बन गया है। ग्राहक 80% क्रेडिट सीमा के साथ सिंगल या मल्टीपल एफडी के खिलाफ रुपे या वीजा क्रेडिट कार्ड डिजिटल रूप से प्राप्त करने की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। एफडी के बदले क्रेडिट कार्ड लाउंज एक्सेस, रोमांचक रिवॉर्ड पॉइंट, कैश एडवांस, और भी बहुत कुछ प्रदान करेगा।

एफडी के बदले क्रेडिट कार्ड की महत्वपूर्ण विशेषताएं:

क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के लिए दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता नहीं है।
ग्राहकों को खुद शाखा जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
बैंक बिना किसी प्रतीक्षा अवधि के तत्काल वर्चुअल क्रेडिट कार्ड जारी करेगा।
यह व्यापक बीमा कवरेज (रूपे संस्करण पर) प्रदान करेगा।
RuPay क्रेडिट कार्ड पर UPI लिंकेज का भी लाभ है।
रोमांचक रिवार्ड पॉइंट और ऑफर भी हैं।
पीएनबी ने आधिकारिक हैंडल पर ट्वीट कर एफडी पर क्रेडिट कार्ड की जानकारी दी। अगर आप इस बारे में और जानकारी लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं:

0120-4616200, 1800 180 2345

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.

PNB का एक और ऑफर

यह भी पढ़े :  SBI Customers Alert! क्या आपके भी अकाउंट से कटे हैं 147.50 रुपये? ग्राहकों के लिए जरुरी खबर

पीएनबी जीरो प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन शुल्क के साथ नए साल की योजनाओं की शुरुआत करने के लिए त्योहारी उपहार की पेशकश कर रहा है। ग्राहक क्रमशः 8.55% और 8.40% की ब्याज दरों पर होम लोन और कार लोन का लाभ उठा सकते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप निकटतम शाखा में जा सकते हैं या पीएनबी के टोल-फ्री नंबरों पर कॉल कर सकते हैं।