Follow Us On Goggle News

Suzuki Alto: आल्टो की नयी लुक देखकर बेच देंगे अपनी पुरानी कार, सस्ते दाम में शानदार फीचर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Suzuki Alto: अगर आप भी नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बेहद बड़ी खुशखबरी है. मारुति सुजुकी की पुरानी कारों में से एक ऑल्टो का नया वेरिएंट जल्द आने मार्केट में आने वाला है कंपनी द्वारा अल्टो का नया लुक अभी जारी नहीं किया गया है. लेकिन, लीक्स के माध्यम से लातो की कई तस्वीरें एवं फीचर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. जिसके कारण लोग अब अन्य सभी कार्यों को छोड़कर अल्टो खरीदने की योजना बना रहे है.

भारत में आप जैसी Maruti Suzuki Alto देखते हैं वैसी जापान और चीन में नहीं होती, वहां बिकने वाली Suzuki Alto को देखकर आप इसके दीवाने हो जाएंगे. जापान की बात करें तो यहां केइ एक तरह की कार का टाइप है जो बहुत छोटे आकार की होती है और दिखने में बहुत क्यूट होती हैं.

यह भी पढ़ें :  Tata NANO Electra EV: टाटा नैनो की इलेक्ट्रा ईवी, कार में बैठकर निकले घूमने निकले रतन टाटा.

सुजुकी ने हाल में नई ऑल्टो जापान में लॉन्च की है जिसकी कीमत करीब 14 लाख येन है जो भारतीय करंसी में लगभग 8 लाख रुपये होती है. इसका नाम सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी है और छोटे साइज की ये कार दिखने में बहुत खूबसूरत है.

 

Suzuki Alto Suzuki Alto: आल्टो की नयी लुक देखकर बेच देंगे अपनी पुरानी कार, सस्ते दाम में शानदार फीचर.

 

जापान में हिट हैं इस किस्म की कारें: Suzuki Alto

जापान के शहरी इलाकों में केइ कारों को बहुत पसंद किया जाता है और इनके लिए माइक्रो कार या अल्ट्रा मिनी सेगमेंट है. सुजुकी ऑल्टो लेपिन दिखने में बहुत कुछ बीएमडब्ल्यू ग्रुप की मिनी कूपर जैसी है. कार पर सिल्वर फिनिश के साथ सभी जगह बॉडी क्लैडिंग दी गई है और इसके केबिन में भी जोरदार फीचर्स कंपनी ने दिए हैं. कार जितनी खूबसूरत बाहर से दिखती है, इसका केबिन भी उतना ही जोरदार है और बहुत अच्छी तरह से सजाया गया है.

कार को मिला छोटे साइज का इंजन: Suzuki Alto

2023 सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी के साथ 660 सीसी का 3-सिलेंडर इंजन पेट्रोल दिया गया है जो करीब 63 बीएचपी ताकत बनाता है. ये कार फ्रंट व्हील ड्राइव है, लेकिन इसके साथ 4-व्हील ड्राइव विकल्प भी दिया गया है. इस कार को सुजुकी फ्रोंटे 360 की याद में पेश किया गया है और रेट्रो स्टाइल वाली नई कार लाइट ग्रीन, पेस्टल पिंक, पेस्टल ब्लू, बेज और ब्राउन रंगों में लॉन्च की गई है. छोटी सी होने के बाद भी इस कार में चार लोगों के बैठने की पर्याप्त जगह उपलब्ध कराई गई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page