Follow Us On Goggle News

Skoda ने लॉन्‍च किया Kushaq Monte Carlo एडिशन ! कीमत 15.99 लाख से शुरू, चेक करें फीचर्स .

इस पोस्ट को शेयर करें :

Skoda Auto India:  स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन को मौजूदा लाइन-अप से BS6 1.0-लीटर और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है. 

Skoda Kushaq Monte Carlo : स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारतीय बाजार में Kushaq Monte Carlo (कुशाक मोंटे कार्लो) एडिशन लॉन्‍च किया है. Kushaq स्‍कोडा की मिड-साइज SUV है. Skoda Kushaq Monte Carlo एडिशन की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 15.99 लाख और 19.49 लाख रुपये (एक्‍सशोरूम) के बीच है. कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन को मौजूदा लाइन-अप से BS6 1.0-लीटर और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है. 

Skoda Kushaq Monte Carlo: किस मॉडल की कितनी कीमत :

 

1.0 लीटर 6-स्‍पीड मैनुअल ट्रिम- 15.99 लाख 
1.0 लीटर ऑटोमैटिक वेरिएंट- 17.69 लाख 
1.5 लीटर मैनुअल ट्रिम- 17.89 लाख 
1.5 लीटर 7-स्‍पीड ऑटोमैटिक- 19.49 लाख 

 

 

क्‍या है खास?

स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्‍टर जैक हॉलिस का कहना है कि मोंटे कॉर्लो एडिशन स्‍टाइल और स्‍पोर्टीनेस को लेकर है. रेगुलर मॉडल की तुलना में इसे अलग लुक देने के लिए इस मिड-साइज्‍ड एसयूवी में ब्लैक-आउट एक्सटीरियर एलिमेंट्स, डुअल-टोन केबिन और स्लाविया सेडान के जैसा ऑल-न्यू डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें :  FMCG Price Hike : बढ़ती महंगाई ने तोड़ी आम आदमी की कमर ! एक बार फिर महंगे हुए साबुन और सर्फ, इस वजह से बढ़े दाम.

सेल्‍स फ्रंट पर बात करें, तो कंपनी को उम्‍मीद है कि मोंटे कॉलो रेंज का कुल वॉल्‍यूम में करीब 10 फीसदी कंट्रीब्‍शून होगा. घरेलू बाजार में स्‍कोडा करीब 2500-3000 यूनिट कुशाक की बिक्री करती है.

स्कोडा ने जून 2021 में भारतीय बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशाक लॉन्च की थी. यह MQB-AO-IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जो VW ताइगुन और स्कोडा स्लाविया सेडान में भी इस्तेमाल किया गया है. इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट की सफलता का जश्न मनाने के लिए, स्कोडा ने भारतीय बाजार में नया कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन लॉन्च किया है. 

 

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page