Follow Us On Goggle News

Royal Enfield Hunter 350: 7 अगस्त को लॉन्च हो रहा हैं सबसे सस्ता रॉयल एनफील्ड हंटर, क्या नई बुलेट भी आएगी नजर?

इस पोस्ट को शेयर करें :

Royal Enfield Hunter 350: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रॉयल एनफील्ड ने हंटर 350 का पहला ऑफिशियल टीजर वीडियो रिलीज कर दिया है. भारतीय मोटरसाइकिल कंपनी ने जो टीजर जारी किया है, उसके मुताबिक हंटर 350 को 7 अगस्त 2022 को लॉन्च किया जाएगा. वहीं, टीजर में एक दूसरी तारीख भी देखी गई है. वीडियो में एक पोस्टर पर 5 अगस्त 2022 तारीख भी देखी गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस दिन बुलेट के नए मॉडल से पर्दा उठ सकता है. हालांकि जारी किए गए टीजर में किसी भी बाइक के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लॉन्च होने के बाद हंटर 350 की टक्कर हाल ही में लॉन्च हुई टीवीएस रोनिन 225 से होगी. अपकमिंग हंटर 350 कंपनी की सबसे सस्ती बाइक हो सकती है.

Royal Enfield Hunter 350 Royal Enfield Hunter 350 is coming Royal Enfield Hunter 350: 7 अगस्त को लॉन्च हो रहा हैं सबसे सस्ता रॉयल एनफील्ड हंटर, क्या नई बुलेट भी आएगी नजर?

Royal Enfield Hunter 350 की संभावित कीमत:

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के बेस मॉडल की एक्स-शोरूम 1.5 लाख रुपये से शुरू होने की संभावना है. इस तरह अपकमिंग बाइक रॉयल एनफील्ड की सबसे किफायती बाइक बन सकती है. हालांकि, यह संभावित कीमत एंट्री लेवल स्पोक व्हील वेरिएंट के लिए होगी. अपकमिंग हंटर 350 के अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत ज्यादा होगी, जिसमें कई प्रीमियम फीचर्स दिए जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  Buy Cars on Best Offers : सिर्फ कुछ दिन और मिलेगा इन कारों पर भारी डिस्काउंट, लिस्ट में Baleno से लेकर i20 तक.

Royal Enfield Hunter 350 कब होगी लॉन्च ?

बायर्स का इंतजार फिलहाल खत्म होने वाला है और रॉयल एनफील्ड हंटर 350 आगामी 7 अगस्त को लॉन्च होगी. 350cc सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड का पहले से दबदबा है. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) भारत में सबसे लोकप्रिय 350cc बाइक है.

Royal Enfield Hunter 350 बुलेट 350 भी हो सकती है लॉन्च:

कंपनी ने यह टीजर एक ट्विस्ट के साथ जारी किया गया है. टीजर में ‘बुलेट मेरी जान’ स्लोगन भी नजर आ रहा है और 5 अगस्त 2022 डेट नजर आ रही है. संभव है कि कंपनी इस तारीख को नई बुलेट पेश कर सकती है.

इससे पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के बारे में भी लीक्स के जरिए काफी जानकारी सामने आई है. अभी तक सामने आई जानकारी की मानें तो इस बाइक में 349cc इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है. बाइक का सिंगल सिलिंडर इंजन 20bhp तक पावर जेनेरेट कर सकता है.

यह भी पढ़ें :  Re-registration of Vehicles: वाहनों का दोबारा रजिस्ट्रेशन कराना आठ गुना तक महंगा.

यह वही मोटर है जिसका इस्तेमाल रॉयल एनफील्ड मीटियर (Royal Enfield Meteor) में किया जाता है और खास बात यह है कि हंटर कंपनी की सबसे सस्ती और सबसे छोटी बाइक होगी. इसकी लेंथ 2055mm है वहीं चौड़ाई 800mm है. बाइक की वीलबेस 1370mm है और इसका वजन 360kg है. बाइक की कीमत डेढ़ लाख रुपये के आस पास हो सकती है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page