Follow Us On Goggle News

Royal Enfield Bullet: 50 हजार रु में मिल रही Royal Enfield Classic 350, फटाफट खरीदें.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Royal Enfield Bullet: भारत में रॉयल एनफील्ड की बुलेट बाइक के सबसे ज्यादा दीवाने हैं। यहां तक कि छोटे शहरों और गांवों में भी इसे पसंद करने वाले लोगों की भरमार है। अगर आप भी इस बाइक के दीवाने हैं और इसकी कीमत बजट से बाहर होने की वजह से इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां ये बाइक सिर्फ 50 से 55 हजार रुपये की कीमत में मिल सकती है। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये जगहें और कौन सी आपके सबसे ज्यादा नजदीक होगी।

क्रूजर सेगमेंट की पॉपुलर बाइकों में से एक है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350। इसकी कीमत भी काफी अधिक है। मगर यदि आप इसके पुराने मॉडल से काम चला सकते हैं तो आपके ये बाइक आधी से भी कम कीमत पर मिल जाएगी। इस समय नयी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की शुरुआती कीमत ही 1.90 लाख रुपये है। पर इस बाइक के पुराने मॉडल महज 50 हजार रुपये के बजट में मिल सकते हैं। आगे जानिए कहां से आप इस बाइक के पुराने मॉडल खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Budget expectations: बाइक या स्कूटर खरीदने से पहले जान लें ये खबर, कल से सस्ते हो सकते हैं वाहन.

 

Royal Enfield Bullet 2 Royal Enfield Bullet: 50 हजार रु में मिल रही Royal Enfield Classic 350, फटाफट खरीदें.

Royal Enfield Bullet कई वेबसाइट हैं उपलब्ध: 

इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल कई अलग अलग वेबसाइटों पर उपलब्ध हैं। यहां हम आपको कुछ साइटों की जानकारी देंगे, जिन पर इस बाइक के पुराने मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किए गए हैं।

Royal Enfield Bullet 55 हजार रु में बुलेट:

बुलेट बाइक के इस मॉडल को आप केवल 55 हजार रु में खरीद सकते हैं। इस बाइक का एक पुराना मॉडल क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। ये रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का 2016 मॉडल है। ध्यान रहे कि यहां बाइक पर कोई और ऑफर या फाइनेंस सुविधा नहीं दी जाएगी।

 

Royal Enfield Bullet 3 Royal Enfield Bullet: 50 हजार रु में मिल रही Royal Enfield Classic 350, फटाफट खरीदें.

Royal Enfield Bullet 60 हजार रु में बुलेट:

दूसरा मॉडल ओएलएक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक का 2014 मॉडल बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है। यहां भी कोई ऑफर या प्लान नहीं पेश किया गया है।

Royal Enfield Bullet 50 हजार रु में बुलेट:

तीसरी बाइक बिक रही है बाइक4सेल वेबसाइट पर। यहां बाइक का 2013 मॉडल बेचा जा रहा है और इसकी कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है। यहां भी बाइक पर कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं है।

यह भी पढ़ें :  Vehicle Transfer Rule: गाड़ी मालिक की मौत के बाद कराना होगा वाहन ट्रांसफर.

Royal Enfield Bullet दमदार है इंजन:

बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 20.21 पीएस की पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लिंक्ड है।

Royal Enfield Bullet कितनी है माइलेज:

ये बाइक 40.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। इस माइलेज को एआरएआई द्वारा प्रमाणित किया गया है।

 

Royal Enfield Bullet रॉयल एन्फील्ड का पोर्टफोलियो:

रॉयल एनफील्ड बाइक की कीमत 1,47,910 रुपये से शुरू होती है। रॉयल एनफील्ड भारत में 7 नए मॉडल पेश करती है जिनमें सबसे लोकप्रिय बाइक्स क्लासिक 350, बुलेट 350 और मीटियोर 350 हैं। रॉयल एन्फील्ड की आने वाली बाइक्स में हंटर 350, सुपर मीटियोर 650 और शॉटगन 650 शामिल हैं। रॉयल एन्फील्ड की सबसे महंगी बाइक कंटीनेंटल जीटी 650 है, जिसकी कीमत 3,04,978 रुपये है। रॉयल एनफील्ड के पोर्टफोलियो में इस समय बुलेट, क्लासिक, थंडरबर्ड, हिमालयन, इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 शामिल हैं। इनमें से, बुलेट, क्लासिक और थंडरबर्ड 350 सीसी और 500 सीसी इंजन के दो संस्करणों में उपलब्ध हैं। इसकी बाइकें दुनिया भर में बेची जाती हैं।

यह भी पढ़ें :  Second Hand Low Priced Cars: मारुती एक लाख रुपये में ऑनलाइन बेच रही ये कारें, यहाँ ख़रीदे.

Royal Enfield Bullet दिल्ली के कुछ मार्किट में भी मिलता हैं काफी सस्ता बाइक:

दिल्ली के करोल बाग और झील मार्केट में जाकर अच्छी कंडीशन की रॉयल एनफील्ड खरीद सकते हैं। यहां पर आपको कई दुकान वाले तो कुछ समय की वारंटी भी देते हैं और सभी तरह के पेपर वर्क खुद करवा कर देते हैं। आप जब भी कोई सेकंड हैंड बाइक खरीदने जाएं तो हमेशा किसी बाइक के जानकर हो लेकर ही जाएं, क्योंकि कई चीजों की जानकारी उन्हें ही होती है।

 

  • [DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. बिहार टुडे अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page